Chopaltv.com
मां बाप को खाने में खिलाई नशीली गोलियां, पड़ोसी संग हुई फरार, फोन पर करती थी बात
 
 

हरियाणा के पानीपत में एक नाबालिग लड़की अपने पड़ोसी प्रेमी के साथ फरार हो गई है। युवती ने रात के समय खाने में नशीली गोलियां मिलाकर खिला दी थी जिसके बाद सभी को नींद आ गई और वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के किला थाना इलाके की एक कॉलोनी की यह घटना है। नाबालिग युवती के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमें बताया कि उनकी लड़की पड़ोसी के साथ भाग गई है। युवती अपने साथ 65 हजार नकदी, साढ़े तीन तोला सोना, 40 तोला चांदी के गहने साथ ले गई है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता पिता ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनके पास तीन बेटियां हैं। दो बेटी की वह शादी कर चुके हैं। सबसे छोटी बेटी 17 साल की है। 

मंगलवार रात को बेटी ने परिवार वालों को सब्जी में नशीली गोलियां मिलाकर खिला दी। 6 बजे उठने वाला परिवार अगली सुबह 9 बजे तक भी नहीं उठ पाया। होश आने पर देखा कि बेटी घर में नहीं है और सामान बिखरा हुआ है। पैसे व गहने गायब थे। 

पड़ताल करने पर पता चला कि पड़ोसी युवक भी रात से गायब है। वह हमारी बेटी को बहला-फुसला कर भगाकर ले गया है। आरोपी के परिजनों से बात की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। केस दर्ज करने के बाद किला थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी के परिजनों को दोनों के बारे में जानकारी है। मोबाइल लोकेशन की ट्रेसिंग से बचने के लिए आरोपी के परिजन सोशल मीडिया ऐप के जरिए कॉल पर बात कर रहे हैं। पुलिस ने तीन दिन में दोनों को ढूंढने का आश्वासन दिया है।