स्पा सेंटरों में देह व्यापार की मिली थी सूचना, फिर एकाएक पड़ा छापा, देखिये क्या मिला अंदर
 

पानीपत में पुलिस की टीमों ने शनिवार को अलग अलग स्पा सेंटरों में छापेमारी की है जिसमे छह लड़कियों समेत सात लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की टीम ने अंसल सुशांत सिटी में दो और मेगा मित्तल मॉल में स्थित चार स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई।

पुलिस की टीम ने इस दौरान ब्लू स्पायर स्पा सेंटर के संचालक नदीम और दो लड़कियों को हिरासत में लिया। वहीं मित्तल मेगा मॉल के बेसमेंट में बने चार स्पा सेंटरों पर छापेमारी की जिसमें चार लड़कियों को काबू किया गया है।

बताया जा रहा है कि जब पुलिस की टीम ने छापेमारी की तो बाकी के स्पा सेंटर खाली हो गए और स्पा सेंटरों के मालिक मौके से फरार हो गए। इस मामले में थाना चांदनीबाग पुलिस और थाना सेक्टर 13-17 पुलिस ने केस दर्ज किया जा रहा है, वहीं पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई है।

शनिवार की शाम करीब पौने छह बजे एसपी शशांक कुमार सावन के निर्देश पर पुलिस की टीम ने अंसल सुशांत सिटी में दो और सेक्टर-25 स्थित एक मॉल में चार स्पा सेंटरों में छापा मारा। 

डीएसपी संदीप ने महिला थाना एसएचओ और महिला पुलिस के पहले अंसल सुशांत सिटी स्थित दो स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां के संचालक नदीम और दो लड़कियों को हिरासत में लिया गया। इसके बाद टीम सेक्टर-25 पहुंची, जहां एक मेगा मॉल के बेसमेंट में बने चार स्पा सेंटर में छापा मारा गया।

टीम ने एक स्पा सेंटर से चार लड़कियों को हिरासत में लिया। पुलिस कार्रवाई देख वहां मौजूद अन्य स्पा सेंटरों के संचालकों में हड़कंप मच गया। अपने स्पा को खुला छोड़कर भी वह नदारद हो गए। एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि थाना चांदनीबाग और थाना सेक्टर- 13/17 को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। स्पा सेंटर संचालक और लड़कियों से पूछताछ की जा रही है।