Chopaltv.com
पैसों के लालच में बेटे ने मां की हत्या कर शव के साथ की ऐसी करतूत, जानकर उड़ जाएंगे होश
 

Chopal Tv, New Delhi

कोख से लेकर जन्म तक एक मां अपने बेटे के लिए सारी परेशानियां हंस कर सह लेती है। लेकिन कुछ कलयुगी बेटे पैसों के लालच में किसी भी हद को पार कर जाते है। हाल ये हो गया है कि एक युवक ने अपनी मां की लाश को भी पैसों के लिए इस्तेमाल किया।

मामला ऑस्ट्रिया का है जहां एक 89 साल की बुजुर्ग महिला की एक साल पहले मौत हो चुकी थी। लेकिन उनके बेटे ने इस बात को राज रखा। दरअसल महिला को ऑस्ट्रिया सरकार से पेंशन मिलती थी। युवक को डर था कि मौत की खबर बाहर आने पर पैसे आने बंद हो जाएंगे।

पेंशन के लालच में बेटे ने अपनी मां की लाश को स्टोर कर लिया। और पेंशन के रुपए पर मौज करता रहा। ऑस्ट्रियाई पुलिस के ने बताया उन्हें इन्सब्रुक इलाके में एक घर से 89 साल की महिला की लाश मिली। महिला की मौत पिछले साल जून में हो गई थी।

शव के ऑटोप्सी में पता चला की महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके 66 साल के बेटे ने की थी। हत्या के बाद शव घर में ही छिपा दिया। पेंशन के पैसों के लालच में बेटे ने अपनी मां की लाश को ममी बना दिया।

पुलिस ने बताया कि बदबू ना फैले इसलिए युवक ने लाश को बर्फ में ढंक कर रखा। इसके बाद बॉडी से निकलने वाले तरल पदार्थ को सोखने के लिए बॉडी को बैंडेज में बांध दिया। लाश से सारा लिक्विड सोख लिया जाए, इसके लिए उसने बॉडी को बिल्ली के खाने के थैले में भर दिया।

युवके के बड़े भाई ने बताया कि जब भी वह अपनी मां से मिलने जाता था तो झूठ बोलकर वापस लौटा दिया जाता था। लेकिन जब उसकी मां के नाम से पेंशन देने एक नया पोस्टमैन आया तो उसने महिला के हाथ में पैसे देने की जिद की।

पोस्टमैन की बात सुनकर युवक ने इंकार कर दिया जिसके बाद पोस्टमैन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने घर में जाकर तलाशी तो युवक की हरकत सामने आई। महिला के शव को बरामद करने के बाद पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।