Chopaltv.com
हिसार में एकतरफा प्यार में प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, शादी के लिए बना रही थी दबाव
 

हरियाणा के हिसार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शादी से टालमटोल करने पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया। प्रेमी अब घायल है जिसके बाद उपचार चल रहा है, वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक हिसार के सूर्य नगर निवासी मनीषा ने जींद के डूमरखां निवासी शुभम सोनी पर तेजाब फेंक दिया है। बताया जा रहा है कि मनीषा और शुभम आपस में रिश्तेदारी में पड़ते हैं और दोनों के बीच आपसी जान पहचान थी।

परिजनों ने बताया कि शुभम के बड़े भाई दीपक की पत्नी प्रियंका की बुआ की बेटी मनीषा है। यानी दीपक की रिश्तेदारी में मनीषा साली लगती है। मनीषा पिछले कुछ समय से शुभम के साथ शादी के लिए दबाव बना रही थी, जबकि शुभम विदेश में पढ़ाई के लिए जाना चाहता था।

पुलिस को दी शिकायत में शुभम के बड़े भाई दीपक ने बताया कि मनीषा ने उसके 22 वर्षीय शुभम सोनी को मिलने के लिए जाट कॉलेज के पास बुलाया था। मनीषा ने शुभम के आगे शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिस पर शुभम टालमटोल करने लगा। शुभम ने मनीषा से कहा कि वह विदेश से आने के बाद उससे शादी कर लेगा। इस बात से गुस्सा होकर मनीषा ने यह कदम उठाया है।

राहगीरों ने शुभम को सोनी बर्न अस्पताल में दाखिल करवाया और उसे सूचित किया। लेकिन वहां उसे उपचार नहीं मिला, इसलिए उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मनीषा अपने साथ कांच की बोतल में तेजाब साथ लेकर आई थी। मनीषा कई दिनों से शुभम पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। शुभम पढ़ाई के लिए कनाडा जाना चाहता है और उसने कनाडा का वीजा भी लगवा लिया है।

READ THIS – आपके घर के पास नौकरियां ही नौकरियां-  CLICK HERE