अपराध

एफआईआर की कॉपी नहीं मिली तो थाने में मुंशी को जड़ दिया थप्पड़

Navdeep Setia
22 Sep 2022 8:21 AM GMT
एफआईआर की कॉपी नहीं मिली तो थाने में मुंशी को जड़ दिया थप्पड़
x
हरियाणा के नारनौल में थाना सदर में एक व्यक्ति और उसके बेटे ने पुलिस जवान को थप्पड़ मार दिया। पिता-पुत्र किसी मामले की एफआईआर लेने थाने में आए थे।

हरियाणा के नारनौल में थाना सदर में एक व्यक्ति और उसके बेटे ने पुलिस जवान को थप्पड़ मार दिया। पिता-पुत्र किसी मामले की एफआईआर लेने थाने में आए थे। एफआईआर की कापी मांगने पर मुंशी ने जवाब दिया कि अभी केस दर्ज नहीं हुआ है। यह बात सुन तिलमिलाए व्यक्ति ने मुंशी के गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया।

पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। थाना सदर के एचसी राजवीर सिंह ने शिकायत में बताया कि वह थाना सदर में मुंशी है। बुधवार को अपने कमरे में बैठा था।

इस दौरान गांव छाबड़ा सलीमपुर के रतिराम और उसका लड़का अभिमन्यु आए। राजवीर के अनुसार दोनों पिता पुत्र ने एफआईआर की कॉपी की मांग की। इस पर उनको बताया गया कि कि आपकी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, बल्कि आप की दरखास्त पर एचसी धर्मेंद्र ने 107, 151 की निवारक कार्रवाई की है, जो रिकॉर्ड रूम में है।

राजवीर ने अपनी शिकायत में लिखा है कि दोनों को बताया कि आप इसे आरटीआई के माध्यम से ले सकते हैं। आरोप है कि इतना कहने पर रतिराम और उसका लड़का अभिमन्यु एचसी धर्मेंद्र के कमरे में चले गए। इस दौरान शोर शराबा सुनकर वह भी धर्मेंद्र के कमरे में गया तो दोनों पिता-पुत्र उल्टा सीधा बोलने लगे।

जोश में आकर उसको थप्पड़ मार दिया। रतिराम गालियां देने लगा। थाने में हंगामा मच गया और इस पर साथी कर्मचारी एसआई राजेश, एचसी राकेश और धर्मेंद्र ने दोनों पिता-पुत्र से उसे छुड़वाया। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि पिता पुत्र ने ड्यूटी पर रहते हुए मारपीट की और सरकारी कार्य में बाधा डाली है।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story