Haryana News: हरियाणा में अब इस गैंगस्टर के ठिकानों पर चला बुलडोजर, दिनदहाड़े गिराये गए अवैध निर्माण

 
Haryana News: हरियाणा में अब इस गैंगस्टर के ठिकानों पर चला बुलडोजर, दिनदहाड़े गिराये गए अवैध निर्माण
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा में अब सरकार ने गैंगस्टरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जिसके चलते कई जगहों पर अवैध सपंत्तियों पर कार्रवाई की जा रही है। गैंगस्टर सुबे गुर्जर के चार मंजिला मकान को गिराये जाने के बाद करनाल में एक अवैध ढाबे को गिराया गया है वहीं गुरुग्राम में गैंगस्टर अजय के अवैध निर्माण को गिराया गया है।

मानेसर में सूबे गुर्जर के बार गुर्जर में गांव अवैध मकान को तोड़ने के बाद शनिवार को टाउन प्लानिंग के जिला नगर योजनाकार इन्फोर्समेंट (डीटीपीई) ने पटौदी के खोड़ गांव में एक एकड़ में विकसित की जा रही कालोनी में निर्माण गिराए।

अवैध कालोनी खोड़ गांव के ही रहने वाले गैंगस्टर अजय उर्फ जेलदार ने विकसित कराई थी। अभी निर्माण कार्य शुरुआती स्तर पर ही थी। अजय उर्फ जेलदार अभी हत्या के दो मामलों में जेल में बंद है। शनिवार सुबह 11 बजे डीटीपी इन्फोर्समेंट अमित मधोलिया के नेतृत्व में टीम गांव पहुंची।

यहां पर टीम ने अर्थमूवर और 50 पुलिस बल के सहयोग से तोड़-फोड़ की कार्रवाई की। इसमें चार डीपीसी, दो चारदीवारी, एक आफिस, एक वेयरहाउस समेत पूरी कालोनी के रोड नेटवर्क को उखाड़ दिया गया। हरियाणा अर्बन डेवलपमेंट एक्ट के नियमों के हिसाब से अवैध कालोनी काटना गैरकानूनी है।

इससे पहले जमीन मालिक को नोटिस और रिस्टोरेशन के आदेश भी दिए गए, लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो यह कार्रवाई की गई। डीटीपीई अमित मधोलिया का कहना है कि अब जल्द ही कालोनी काटने वालों के विरुद्ध संबंधित थाने में मामला दर्ज किया जाएगा।