Chopaltv.com
पलवल में दिनदहाड़े लूटे थे 95 लाख, पांच डकैत गिरफ्तार, जानिये कैसे खुला राज ?
हरियाणा पुलिस को मिली बडी कामयाबी पलवल ने एक्सिस बैक में 95 लाख रुपये की दिनदहाड़े डाका डालने के मामले में संलिप्त अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य काबू पांचों को लूट की योजना बनाते हथियारों सहित किया गिरफ्तार 95 लाख रुपये की पलवल बैंक डकैती सुलझी हरियाणा पुलिस ने पलवल जिले...
 
पलवल में दिनदहाड़े लूटे थे 95 लाख, पांच डकैत गिरफ्तार, जानिये कैसे खुला राज ?

हरियाणा पुलिस को मिली बडी कामयाबी
पलवल ने एक्सिस बैक में 95 लाख रुपये की दिनदहाड़े डाका डालने के मामले में संलिप्त अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य काबू
पांचों को लूट की योजना बनाते हथियारों सहित किया गिरफ्तार
95 लाख रुपये की पलवल बैंक डकैती सुलझी

हरियाणा पुलिस ने पलवल जिले से पांच लोगों को गिरफ्तार कर अंतर्राज्यीय गिरोह के पांच सदस्यों को काबू करने में सफलता हासिल की है। गिरोह के सदस्य पलवल, बिहार, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में बैंक और अन्य लूट सहित कई आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं। इनके पास से एक पिस्टल, दो देसी कट्टा, पांच कारतूस, दो तलवारें और एक कार भी बरामद हुई है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि 14 जुलाई 2021 को सेक्टर-2 पलवल में एक निजी बैंक की शाखा में 95 लाख रुपये की लूट की घटना के बाद गठित पुलिस टीमों द्वारा इन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस को सूचना मिली थी कि जिले में एक निर्माणाधीन सोसायटी के पास एक जगह पर अवैध हथियार सहित जमा करीब 4-5 युवक एक और वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम तुरंत एक्शन में आई और छापेमारी कर गिरोह के पांच सदस्यों को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया गया।
पलवल में दिनदहाड़े लूटे थे 95 लाख, पांच डकैत गिरफ्तार, जानिये कैसे खुला राज ?
आरोपियों ने गहन पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने भारत के विभिन्न राज्यों में लूट, डकैती, हत्या आदि संगीन अपराधों की वारदातों को अंजाम दिया हुआ है और उनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। पूछताछ के दौरान ही आरोपियों ने बताया कि दिनांक 14.07.21 को दिन के समय ऐक्सिस बैंक, सेक्टर 2, पलवल ब्रांच में हथियारों के बल पर डाका डालते हुए 95 लाख रुपये की लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था।
गिरफ्तार लोगों की पहचान बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले सूरज कुमार सिंह उर्फ सनी, मनीष उर्फ ननकी, महेश कुमार उर्फ रौनक, सौरभ कुमार और इंद्रजीत उर्फ कुंदन के रूप में हुई है।
मामला दर्ज करने के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।