Chopaltv.com
महिला टीचर 15 साल के छात्र संग रोज बनाने लगी संबंध, गर्भवती हुई, कई छात्रों संग करती थी चैटिंग
 

एक स्कूल टीचर को जेल भेजा गया है। आरोप है कि महिला टीचर ने छात्र के साथ यौन संबंध बनाए थे। अमेरिका में एक महिला टीचर को अपने ही एक छात्र से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हेरी पर आरोप है कि उन्होंने एक 15 साल के छात्र के साथ संबंध स्थापित किए।

इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि कथित तौर पर वो इस संबंध के बाद प्रेग्नेंट हो गई हैं। यह सब तब हुआ जब टीचर ने छात्र को अपनी कार में बिठाया। उसके मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें बरामद हुई है। साथ में वीडियो भी मिले हैं।

दरअसल, यह घटना अमेरिका (USA) के फ्लोरिडा (Florida) में रहने वाली 41 साल की हेरी क्लैवी (Heiry Clavi) एक टीचर हैं। जहां बोर्डिंग स्कूल की एक टीचर पर आरोप है कि उसने नाबालिग छात्र से अपनी कार में यौन संबंध बनाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब इसका खुलासा हुआ तो छात्र ने यह बात स्वीकार कर ली, इसके बाद टीचर को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया। इतना ही नहीं इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ।

lady teacher pregnant

इस महिला टीचर के मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज मिले इसके बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आ गया। पता चला कि दोनों ने पहली बार इंस्टाग्राम के माध्यम से बात करना शुरू किया था और फिर धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी थी।

छात्र के स्कूल के दोस्तों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने छात्र के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियोज और फोटोज भी देखे थे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं मगर वो इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते कि वो बच्चा किसका है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अगस्त की शुरुआत में टीचर ने छात्र को कार में बिठाया और कार में ही तस्वीरें भी खींची, इसी दौरान दोनों ने संबंध बनाए। महिला के मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीरें मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने यह भी बताया है कि यह महिला टीचर कई अन्य छात्रों से भी फोन पर बात करती थी और उन्हें मैसेज करती थी। फिलहाल महिला टीचर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। स्कूल ने भी महिला टीचर पर एक्शन लेते हुए स्कूल से निकाल दिया है।