Chopaltv.com
डीएसपी संग महिला कांस्टेबल के 5 साल से थे संबंध, अब WhatsApp के स्टेटस पर वीडियो लगने से खुला राज, दोनों गिरफ्तार
 
 

राजस्थान के अजमेर जिला के ब्यावर के निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी के वीडियो वायरल मामले में अब महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में डीएसपी हीरालाल सैनी को एसओजी टीम ने पहले ही गिरफ्तार कर लयिा था।

महिला कॉन्स्टेबल के साथ उनका एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद 9 सितंबर को एक और वीडियो लीक हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अचानक वह सुर्खियों में आ गए। उसके बाद ही डीएसपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

डीएसपी के उदयपुर में होने की जानकारी पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी रोकने वाली (एसओजी) टीम ने उदयपुर के अनंता रिसॉर्ट से उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। रविवार को महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

राजस्थान पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने रविवार को इस मामले में लिप्त महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया। कांस्टेबल को कोर्ट ने 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में सौंप दिया। आरोपी डीएसपी हीरालाल सैनी को पहले ही 17 सितंबर तक हिरासत में सौंपा जा चुका है। अश्लील वीडियो पुष्कर के एक रिसॉर्ट में कांस्टेबल के मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किए गए थे। 

Lady Constable Video Viral

हीरालाल सैनी को गिरफ्तार करने के बाद सबसे पहले प्रारंभिक पूछताछ के लिए उदयपुर के अंबामाता थाने में लाया गया। हालांकि, यहां पर कागजी कार्रवाई के बाद एसओजी की टीम आरोपी डीएसपी को लेकर जयपुर पहुंची।

नए वायरल वीडियो में एक 6 वर्षीय बच्चा भी नजर आ रहा था, ऐसे में इस पूरे मामले की जांच एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा की जा रही थी और डीएसपी को भी इसी टीम द्वारा गिरफ्तार करने की जानकारी मिल रही है। 

निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने अय्याशी के लिए पुष्कर का फाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट बुक कराया इसी कमरे के पास है । एक प्राइवेट पूल जिसमें एक निलंबित पुलिस अधिकारी और महिला कांस्टेबल ने बच्चे का बर्थडे सेलिब्रेट किया स्कूल को बकायदा अच्छी तरह से सजाया गया था । पूल में ही केक काटने का इंतजाम कराया गया।

DSP hiralal Saini With Lady Constable

बेटे का बर्थडे मनाते समय है । यहां अश्लील वीडियो शूट हुआ। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की ओर से आए अधिकारी ने इन दोनों आरोपी पुलिस वालों को मौका ए वारदात पर ले जाकर पूछताछ की। रिजल्ट के रजिस्टर पर दोनों की एंट्री हुई थी 16000 का पेमेंट भी इन दोनों ने पार्टी के लिए किया था।

उससे सारे राज अभी सामने नहीं आए हैं । जो पुलिस इस केस की जांच कर रहे हैं उनकी माने तो डीजीपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। मिली जानकारी अनुसार डीजीपी और महिला कांस्टेबल का रिश्ता नया नहीं है। पिछले 5 सालों से दोनों के बीच संबंध बताए जा रहे हैं यही नहीं इस संबंध के चलते ही महिला कांस्टेबल ने अपने पति को भी छोड़ दिया है।

निलंबित डीएसपी ने जांच कर रही पुलिस को बताया है कि उसकी साथी कॉन्स्टेबल के पास दोनों की अय्याशी के ऐसे हजारों वीडियो हैं । वह भविष्य में भी ब्लैकमेल करने के लिए इनका इस्तेमाल करना चाहती थी। स्विमिंग पूल वाला वीडियो महिला बनाकर सेव करना चाहती थी । लेकिन वह गलती से व्हाट्सएप स्टेटस पर चला गया जिसे महिला कांस्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और फिर क्या था क्या वीडियो पूरे देश में जंगल की आग की तरह वायरल होने लगा।