बहू संग ससुर बनाने लगा संबंध, पुलिस को शिकायत दी तो सास बोली- बेटे में है कमजोरी, संतान हो जाएगी तो बच जाएगी इज्जत
 

 

पंजाब के अबोहर में से हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया जहां पर एक महिला ने अपने ही पति पर नामर्द होने का आरोप लगाया और साथ ही अपने ससुर पर शारीरिक शोषण करने का भी आरोप लगाया इसके बाद उसने अपनी सास और ननद पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता ने राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन के महिला थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत पर राजस्थान पुलिस ने पति समेत सास, ससुर व ननद के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूछताछ में कही ये बात
जब पुलिस ने इस मामले में महिला से पूछताछ की तो पीड़िता ने बताया कि, उसकी शादी 2018 में मार्च को हुई थी। शादी के बाद जब वो ससुराल पहुंची तो पति ने सुहागरात नहीं मनाई। शादी के कई दिन बाद भी ऐसा ही चलता रहा लेकिन,इसके बाद तक भी उसके पति ने उससे शारीरिक संबंध नहीं बनाए। इस बात से परेशान होकर महिला ने सारे मामले की जानकारी अपने मायके वालों को बताई। वहीं जब इस बात का कारण ससुराल वालों से पूछा गया तो, उनका कहना था कि, शादी में कार मिलने की उम्मीद थी लेकिन, मोटरसाइकिल मिली है जिससे वह खुश नही है।

कई बार हुई पंचायत

इस मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हुई। जिसमें पता चला कि, उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है। उसने सोचा कि वह धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा लेकिन, पति में कोई सुधार नहीं आया। इसी दौरान पीड़िता ने ससुर पर आरोप लगाते हे कहा कि, एक दिन जब उसकी सास और ननद खेत में काम करने गईं थीं तो उसके ससुर ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता ने कहा कि, जब उसकी सास और ननद को ससुर की हरकत के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि, पति में शारीरिक कमजोरी है। उसके औलाद हो जाएगी तो उसकी यह कमजोरी छिपी रहेगी। ससुरालियों की इन हरकतों से तंग आकर उसने अपने मायके वालों को सारी बात बता दी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।