अपराध

क्या कोर्ट ले जाते वक्त हो सकता है लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर ?, वकील ने बता दी ये बड़ी बात

Neetu Gorkela
24 Sep 2022 2:13 AM GMT
क्या कोर्ट ले जाते वक्त हो सकता है लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर ?, वकील ने बता दी ये बड़ी बात
x
पंजाब के फेमस सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के मामले में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नाई जेल में बंद हैं और पंजाब पुलिस लगातार लॉरेंस से पूछताछ भी कर रही है। इसी बीच लॉरेंस के वकील ने बड़ा बयान देते हुए लॉरेंस का एनकाउंटर होने की बात की है।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में इन दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस उससे सवाल-जवाब भी कर रही है ताकि मूसेवाला मर्डर की उलझी हुई गुत्थी को सुलझाया जा सके। ये पूछताछ कहां हो रही है और कैसे हो रही है इसके बारे में पंजाब पुलिस के चंद अफसरों को छोड़कर कोई नहीं जानता।

हो सकता है एनकाउंटर

इसके बावजूद लॉरेंस के वकील ने कहा कि बिश्नोई की कल बठिंडा कोर्ट में पेशी है, जहां उसे कोर्ट ले जाते वक्त उसका एनकाउंटर हो सकता है। पंजाब पुलिस पर निशाना साधते हुए वकील ने कहा कि कल कोर्ट में पेशी के दौरान पंजाब पुलिस अन्य लोगों के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई के साथ कुछ बड़ा जरूर करेंगे और इन सब के दौरान आखिर में यह कहेंगे कि लॉरेंस बिश्नोई कस्टडी से भाग रहा था। लॉरेंस बिश्नोई का फेक एनकाउंटर किया जाएगा।

दरअसल, पंजाब में हर रोज चल रही Facebook पर गैंगस्टरों की पोस्टों से गैंगवॉर की आशंका बढ़ गई है। लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने कहा कि बिश्नोई को कल बठिंडा कोर्ट ले जाते समय फेक एनकाउंटर किया जा सकता है। लॉरेंस विरोधी गैंग से पंजाब पुलिस उस पर अटैक करवा सकती है।

Next Story