Chopaltv.com
देवर ने भाभी की चाकूओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान
हरियाणा को सोनीपत में एक देवर ने अपनी ही भाभी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना सोनीपत जिले के पांची गुजरान गांव के पास बाग के पट्टे की है। परिवार बाग में रह रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी देवर खुद को परिवार से अलग करने...
 
देवर ने भाभी की चाकूओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

हरियाणा को सोनीपत में एक देवर ने अपनी ही भाभी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना सोनीपत जिले के पांची गुजरान गांव के पास बाग के पट्टे की है। परिवार बाग में रह रहा था।

बताया जा रहा है कि आरोपी देवर खुद को परिवार से अलग करने के लिए माता पिता से कह रहा था लेकिन माता पिता ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अलीगढ के दादो गांव के खजान सिंह का परिवार बाग के पट्टे पर लेकर अपना गुजारा कर रहा है। खजान सिंह के तीन बेटे हैं जिसमें किशन सबसे बड़ा, उसे छोटा धर्मेंद्र और उससे छोटा जितेंद्र है।

बताया जा रहा है कि बीच के धर्मेंद्र की शादी करीब चार महीने पहले ही हुई थी जिसके बाद उसकी अपने परिवार के लोगों के साथ ही अनबन रहने लगी और अलग होने की तैयारी कर रहा था।

खजान सिंह तीनों बेटों की शादी के बाद अलग अलग करने की सोच रहा था, लेकिन इससे पहले ही क्लेश हो गया। आज जब बड़े भाई की पत्नी किरण और धर्मेंद्र खड़े थे, तभी जितेंद्र भी आ गया, लेकिन जीतेंद्र को किसी बहाने से बाग के अंदर भेज दिया और धर्मेंद्र ने अपनी भाभी किरण पर चाकूओं से वार कर दिया।

देवर ने भाभी की चाकूओं से गोदकर उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी हैरान

धर्मेंद्र ने अपनी भाभी किरण पर चाकूओं से वार किये। जिससे उसके हाथ, पेट और छाती पर जख्म हो गए। इसके बाद वह फरार हो गया। जब जितेंद्र ने बाहर आकर देखा तो भाभी घायल थी जिसके बाद उसे अस्पताल में लेकर गए लेकिन अस्पताल में किरण को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतका का देवर जितेंद्र की शिकायत पर देवर धर्मेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।