Chopaltv.com
झज्जर में फिर खूनी वारदात, शराब ठेकेदार को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत
 


झज्जर में एक बार फिर खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां पर बदमाशों ने गाड़ी में बैठे ठेकेदार को गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद गंभीर रुप से घायल ठेकेदार को अस्पताल में लेकर गए लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक की पहचान प्रवीन उर्फ बोडू पुत्र रामभगत निवासी गांव बरहाणा के तौर पर की गई है। सोमवार को पीजीआई रोहतक में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता रामभगत ने बताया कि मेरा बेटा प्रवीन उर्फ बोडू प्रोपर्टी डीलर का काम करता है तथा मेरे लड़के ने गांव बरहाना, डीघल, दुजाना व अन्य जगहों पर शराब के ठेके ले रखे हैं। जिसमें प्रदीप उर्फ धौला पिछली बार हिस्सेदार था व अबकि बार भी हिस्सेदारी के लिए दबाव बना रहा था। जिसको हिस्सेदारी से मना कर दिया था। उन्होंने बताया कि रविवार को मेरा लड़का प्रवीन मुख्तयारे वाली गली में अपनी स्विफट गाड़ी में बैठा हुआ था।

इसी दौरान तीन अलग-अलग गाड़ियों में एक दर्जन से व्यक्ति आए और प्रवीन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोलियों की आवाज सुनकर वह अन्य ग्रामीणों के साथ बचाने के लिए दौड़े तो उन पर भी फायरिंग की। लेकिन वो बाल-बाल बच गए। बाद में सभी अपनी गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए।

पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर प्रदीप उर्फ धौला, रामबीर, रविंद्र, जलदीप, जयदीप, कुलदीप, अजय उर्फ रैंचों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपितों का सुराग नहीं लग पाया है। 
डीघल चौकी प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि मृतक के पिता रामभगत की शिकायत पर कार्यवाई करते हुए नामजद और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।