Chopaltv.com
हरियाणा में बड़ी वारदात, युवक के रंजिश में लगा दिया जहर का इंजेक्शन, देखिये वीडियो
 

हरियाणा के हिसार मे ंएक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर आपसी रंजिश के चलते एक युवक के पीठ पर जहर का इंजेक्शन घोंप दिया। जब तक युवक कुछ समझ पाता आरोपी मौके से चला गया।

जानकारी के मुताबिक हिसार में कबाड़ के एक कारोबारी को एक युवक ने जहर का इंजेक्शन लगा दिया। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है, जिसके चलते बुधवार देर रात उसने कबाड़ी की दुकान पर आकर झगड़ा किया और इसी दौरान अपने साथ लेकर आया जहर से भरा इंजेक्शन कमर में घोंप दिया। फिलहाल कबाड़ी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला जिले के गांव शाहपुर का है। लुदास के रहने वाले 29 वर्षीय वीरेद्र ने बताया कि वह शाहपुर गांव में कबाड़ी का काम करता है। बुधवार रात को वह अपनी दुकान पर मौजूद था, तभी उसके गांव का सुनील कार लेकर वहां पर पहुंचा। कार से उतरते ही सुनील ने उसकी दुकान पर आकर उसके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी।

इसी बीच सुनील ने अपनी जेब से एक इंजेक्शन निकालकर उसकी कमर में घोंप दिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता सुनील उसकी दुकान से भागकर अपनी कार में सवार हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने सुनील को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पिस्तौल दिखाकर मारने की धमकी दी।

विरेंद्र के अनुसार इंजेक्शन में कोई जहरीली दवा होने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने लुदास के सुनील के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इस बारे में जांच अधिकारी चंद्रभान का कहना है कि विरेंद्र को कोई जहरीली दवा दी गई है, लेकिन क्या दवा है, इस बारे में तो डॉक्टर ही जांच के बाद बता पाएगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।