कार में जलाकर युवक की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी करती थी आरोपी से छुप-छुपकर बात, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
 

हरियाणा के सोनीपत जिले के राई क्षेत्र में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां गांव कुमासपुर-नांदनौर रोड पर मेहंदीपुर के डेयरी संचालक राकेश उर्फ फुलकंवार की हत्या के सनसनीखेज खुलासे के बाद मामले में फरार मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

df

गिरफ्तार आरोपी मेहंदीपुर गांव का ही रहने वाला नरेंद्र है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की राकेश से दोस्ती थी और चोरी-छिपे उसकी पत्नी से बातचीत करता था। दोनों को उसने एक साथ कार में भी देख लिया था। गांव कुमासपुर-नांदनौर रोड पर 26 दिसंबर, 2021 को सुबह एक जली हुई कार में व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव मिला था।

शव की शिनाख्त गांव मेहंदीपुर के राकेश उर्फ फुलकंवार के रूप में हुई थी। वह गांव में ही दूध की डेयरी चलाता था। वह 25 दिसंबर, 2021 की शाम को मुरथल में एक शादी समारोह में शामिल होने अपनी आई-20 कार से गया था। पुलिस ने पहले इस मामले में हादसे का मुकदमा दर्ज किया था।

बाद में पुलिस जांच में सामने आया था कि मुरथल में शादी समारोह में राकेश के साथ तीन अन्य युवक भी थे। पुलिस ने मामले में राकेश के दोस्त मुरथल निवासी देवेंद्र व मयूर विहार निवासी अंजीत को गिरफ्तार कर वारदात से पर्दा उठाया था। उन्होंने रिमांड के दौरान पूछताछ में राकेश की पत्नी बीना की संलिप्तता की जानकारी दी थी।

उसे भी षड्यंत्र रचने के आरोप में काबू किया था। वह सोनीपत में ब्यूटी पार्लर चलाती थी। उसके संबंध राकेश के दोस्त नरेंद्र से हो गए थे। राकेश ने पत्नी बीना को दोस्त नरेंद्र के साथ कार में देख लिया था। उसने घर पर पूछताछ की तो बीना ने साफ इन्कार कर दिया था। अब नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।