अपराध

Hrayana Crime News: श्रम विभाग के सहायक निदेशक ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में सनसनी

Neetu Gorkela
22 Sep 2022 8:21 AM GMT
Hrayana Crime News: श्रम विभाग के सहायक निदेशक ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में सनसनी
x
विनीत बेनीवाल श्रम विभाग में सहायक निदेशक थे और उनकी ड्यूटी सिरसा व फतेहाबाद में थी। उन्होंने अपने कमरे में खुद को गोली मार ली।

हरियाणा के सिरसा में श्रम विभाग के सहायक निदेशक ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक विनीत बेनीवाल जिस कमरे में सो रहे थे उनके साथ उनकी मां भी सो रही थी जो कि काफी लंबे समय से बीमार हैं और कोमा में हैं।

विनीत ने देर रात कमरे में खुद को गोली मारी और खुदकुशी कर ली। फिलहाल विनीत ने किस कारण से ये कदम उठाया है इसकी जानकारी नहीं लगी है। घटना के बाद पुलिस और फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दी है। सिरसा की राम कॉलोनी में रहने वाले 45 वर्षीय विनीत बेनीवाल ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। यह वारदात देर रात की बताई जा रही है।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे हुए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक विनीत बेनीवाल की अपनी पत्नी के साथ लंबे समय से अनबन चल रही थी। श्रम विभाग से जुड़े कर्मचारियों के मुताबिक बुधवार रात 8:00 बजे तक अमित बेनीवाल ऑफिस में ही था और ऑफिस के कागजात निपटा रहा था। सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद विनीत बेनीवाल के सजनवा रिश्तेदार मौके पर इकट्ठा होना शुरू हो गए।

Next Story