61 साल के बुजुर्ग से 18 साल की लड़की को हुआ प्यार, बोली, 'इनकी इस अदा पर हो गई फ़िदा'

 
61 साल के बुजुर्ग से 18 साल की लड़की को हुआ प्यार, बोली, 'इनकी इस अदा पर हो गई फ़िदा'
WhatsApp Group Join Now

हम सुनते है कि कम उम्र के लड़के ने ज्यादा उम्र की लड़की से शादी की. बहुत कम ही सुनने में आता है कि कम उम्र की लड़की ने किसी ज्यादा उम्र के लड़के से शादी की. आज हम ऐसे ही एक शादी के बारे में बात करगे. लड़की महज़ 18 साल की और लड़का 61 साल का. लेकिन शादी की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे. खबर पाकिस्तान से है, एक शादी की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. दरअसल, 61 साल के राणा शमशाद ने 18 साल की आशिया से शादी की है. क्या 18 साल की आशिया को 61 साल के राणा शमशाद से ही प्यार हुआ? राणा शमशाद रावलपिंडी के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया से शादी की है. आखिर दोनों में मोहब्बत की शुरुआत कैसे हुई? इस बारे में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में कहा, 'यह (राणा शमशाद) हमारे इलाके में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे, मुझे इनकी ये आदत अच्छी लगी.'

आशिया ने आगे बताया कि उनकी एक दो बार मुलाकात भी हुई. मोहल्ले वाले भी इनके बारे में अच्छी बातें करते थे. इसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया कि वो शमशाद से शादी करेंगी.

'मेरा बहुत ध्यान रखती हैं आशिया'

शमशाद ने कहा कि वह खुद को काफी खुशनसीब मानते हैं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला. वह बोले, आशिया मेरा बहुत ध्यान रखती हैं.

वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्यान रखते हैं. आशिया ने बताया, 'उन्हें जिस चीज की भी जरूरत होती है, वह ला देते हैं. मेरे परिवार की भी मदद करते हैं.'

'जोड़े आसमान में बनते हैं'

शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात सुनकर कई रिश्तेदारों ने मुंह बनाए. लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं. कोई न कोई रुकावट पैदा करने की कोशिश करता है. लोग उम्र के अंतर को लेकर असहज थे.

'लोग कहते हैं, इसमें तूने क्या देखा'

जब आशिया से इस इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि इतनी कम उम्र में बड़ी उम्र के शख्स से शादी करने की क्या जरूरत थी तो आशिया ने कहा, 'रिश्तेतदार तो अब भी कहते रहते हैं, लोग वैसे भी बात करने से पीछे नहीं हटते हैं. मैं जब भी मोहल्ले में जाती हूं तो लोग कहते हैं कि तूने उसमें क्या देखा?' आशिया ने कहा कि वह लोगों को नहीं समझा सकती हैं. उन्हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है.