Chopaltv.com
शादी के बाद नई नवेली दुल्हन प्रेमी संग फरार, बाजार में मां बैठी करती रह गई इंतजार
 

शादी के दिन या फिर शादी के पहले दिन अक्सर किसी लड़की को प्रेमी के साथ भागते हुए आपने जरुर सुना और देखा होगा, लेकिन शादी होने के बाद ठीकठाक चल रही जिंदगी में भागने की घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है।

दरअसल शादी को तीन महीने ही हुए थे कि अपनी मां को बाजार में बैठाकर एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना के काफी वक्त तक मां ने बाजार में बैठकर इंतजार किया, लेकिन जब वह बहुत समय बीतने क बाद भी वापस नहीं लौटी तो घर जाकर पूरी घटना बताई।

यह मामला बिहार बिहटा थाना इलाके का है। यहां पर 20 वर्षीय सोनी की शादी 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद रक्षाबंधन के मौके पर वह अपने नानी के घर गोकुलपुर गांव में पहुंची थी, शुक्रवार की शाम को वह अपनी मां के साथ बाजार में शॉपिंग करने के लिए गई थी, लेकिन मां को एक स्थान पर बैठाकर वह प्रेमी के साथ फरार हो गई।

एक स्थान पर बैठी मां ने काफी वक्त तक बेटी का इंतजार किया लेकिन वह नहीं लौटी। इसके बाद वह वापस घर आई और परिजनों को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने बिहटा थाना में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि सोनी को भोजपुर, आरा का किशुनपुर गांव निवासी सिंटू कुमार बहला-फुसलाकर भगाया है। आवेदक का कहना है कि सिंटू कुमार शादी के पहले से ही बेटी से बातचीत करता था और पूर्ण विश्वास है कि सिंटू ने ही मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का काम किया है। पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागने की इस घटना के बाद फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।