Chopaltv.com
24 बोतल बीयर पीकर करने लगा प्रेमिका संग सेक्स, गला दबने से हुई मौत, दो बच्चों की मां थी प्रेमिका
 

 

एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था जिसमें एक शख्स ने शराब के नशे में अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। महिला मित्र के साथ शख्स संबंध बना रहा था और वह शराब के नशे में था। अचानक गला ज्यादा दब गया और मौत हो गई थी।

इस मामले में शख्स को चार साल और आठ महीने की सजा हुई थी, लेकिन अब एक बार फिर दोषी शख्स की सजा बढ़ाने की मांग की गई है।

दरअसल 32 साल के सैम पायबस को प्रेमिका सोफी मॉस की हत्या के मामले में चार साल और आठ महीने (पांच साल से कम) की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद उसे जेल में डाल दिया गया था। पायबस के हाथों मारी गई 33 साल की महिला दो बच्चों की मां थी।

अटॉर्नी जनरल ने गोषी को कम सजा मिलने पर इसे 'अनुचित रूप से उदार' होने वाले फैसले के रूप में संदर्भित किया जिसके बाद अब सजा को बढ़ाने की चर्चा हो रही है।

कोर्ट में बताया गया था कि दोषी पाइबस ने फरवरी के महीने में अपने फ्लैट में 24 बोतल बीयर पी ली थी और उसके बाद अपनी महिला मित्र के साथ संबंध बनाया था। इस दौरान करीब दस सैकेंड तक प्रेमिका के गले पर दबाव डालता रहा जिससे उसकी मौत हो गई।

अटॉर्नी जनरल कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा, 'मैं पुष्टि कर सकता हूं कि अटॉर्नी जनरल ने सैम पायबस की सजा को अदालत में फिर से अपील के लिए भेज दिया है क्योंकि वह सहमत हैं कि यह अनुचित रूप से उदार फैसला है।

अदालत में केस की सुनवाई के दौरान बताया गया था कि पायबस बाद में जाग गया और उसने मॉस को नग्न और बेजान पाया लेकिन इमरजेंसी नंबर 999 डायल नहीं किया, पुलिस स्टेशन जाने से पहले 15 मिनट तक अपनी कार में इंतजार करता रहा।

शव के पोस्टमॉर्टम जांच में पता चला कि दोषी ने काफी देर तक महिला की गर्दन पर इतना दबाव डाला कि उसकी मौत हो गई। हालांकि मृतक महिला के शरीर पर किसी अन्य चोट या हिंसा का कोई सबूत नहीं था।