घर बुलाकर महिला ने ही करवाया 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर इस तरह करने लगे ब्लैकमेल
 

हरियाणा के जींद जिले में बड़ी वारदात सामने आई है। गढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ रेप किया गया। आरोपियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगे।

वारदात में एक महिला भी शामिल रही। पुलिस ने शिकायत के बाद तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की यौन शोषण करने, सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देने, राशि वसूलने की संबंधित धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी 11वीं में पढऩे वाली 16 वर्षीय बेटी पड़ोस में किराए पर रहने वाली महिला के घर आती- जाती थी। गत पांच अगस्त को भी उसकी बेटी महिला के घर गई थी, जहां पर उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया।

इसके बाद सचिन और रामरूप नामक दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया व अश्लील वीडियो बना लिया। शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने बेटी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने लगे।

दो-तीन बार रुपए देने के बाद पीडि़ता ने तंग आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई। गढ़ी थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज आगे की जांच की जा रही है।