शर्मनाक घटना : नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म, कक्षा 4 का आरोपी गिरफ्तार

देश में हर रोज कोई न कोई घटना होती है। देश में जर्म हर दिन जन्म ले रहा है,
 

देश में हर रोज कोई न कोई घटना होती है। देश में जर्म हर दिन जन्म ले रहा है, जहां हर दिन कोई न कोई ऐसी हैरान कर देने वाली शर्मनाक घटना का उजागर होता है। ऐसी ही एक घटना सिढ़पुरा क्षेत्र से सुनने से आई है,

जहां एक चार कक्षा में पड़ने वाले छात्र ने स्कूल में नर्सरी की छात्रा का दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सोचने की बात ये है, इतनी छोटी उर्म में देश ये सब हो रहा है, तो अदाजा लगाया जा सकता है, किस तरह से समाज में बुराई जन्म लेती जा रही है। 

आरोपी उसी स्कूल का छात्र

सिढ़पुरा क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में कुछ दिन पहले स्कूल में नर्सरी की छात्रा से स्कूल उसी के स्कूल में पढ़ने वाले चोथी कक्षा के छात्र ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद छात्रा की अवाज सुनकर शिक्षक दौड़े तो छात्र मौके से भाग गया। जिसके बाद पुलिस को सुचना दे दी गई, छात्रा के पिता के बोलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


पुलिस विभाग के सौरभ दीक्षित का कहना है, मामले की जांच मौके पर जाकर कर ली गई थी। जिसके बाद छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर कक्षा चार के छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी छात्र किशोर है, जिसके चलते उसे किशोर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसको बाल सुधार गृह आगरा भेजा गया है।