OMG! घर के पीछे ईलू-ईलू कर रहे थे जीजा-साली,संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़े, फिर घरवालों ने किया ये हाल…
इस दौरान युवती के पिता ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद बेटी जब वहां से चली गई तो पत्नी के साथ मिलकर तेज़ धारदार हथियार से सोनू की हत्या कर दी।
 
 

कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज होता है। लोग अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसा ही मामला सामने आय है जहां गांव में रात के अंधेरे में प्यार में पागल जीजा-साली को लोगों ने रंगरलियां करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। कोडरमा जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के मुरकमनाई पंचायत के बेला गांव में रात के अंधेरे में अवैध संबंध बनाते हुए जीजा-साली को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। युवती के माता-पिता ने उसके प्रेमी की ह त्या कर दी।

शुक्रवार को हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे हैं कादोडीह पंचायत के केतरूसिंघा निवासी 25 वर्षीय सोनू यादव पेशे से ट्रक ड्राइवर था। वह जमशेदपुर में काम करता था। कुछ दिन पहले वह होली मनाने के लिए घर आया था।

उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। सोनू का अपनी ममेरी साली से अवैध संबंध थे। होली मनाने युवक घर लौटा तो शुक्रवार की देर रात वो प्रेमिका से मिलने बेला गांव चला गया।


 
इस दौरान युवती के पिता ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद बेटी जब वहां से चली गई तो पत्नी के साथ मिलकर तेज़ धारदार हथियार से सोनू की हत्या कर दी 
घटना के बाद साक्ष्य छुपाने के नीयत से युवक के शव को पास के रेलवे ट्रैक पर रख दिया। शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर पोल संख्या 35/21 के पास शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

इस दौरान थाना प्रभारी सुमित साव, एसआइ कुंदन कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। जांच में पता चला कि युवक की ह त्या कर उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है। पुलिस ने मृतक की बाइक घटनास्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर तालाब से बरामद की।


 
संदेह के आधार पर सोनू के मामा ससुर हीरालाल यादव व अन्य से भी पूछताछ की गई। इसमें उसने अपराध स्वीकार किया। उसने बताया कि बेटी और उस युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख उसने आपा खो दिया और युवक की ह त्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज हीरालाल यादव व उसकी पत्नी कौशल्या देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।