Crime News: टीचर को ले भागी छात्रा, बोली-अब जीऊंगी तो इन्हीं के साथ और मरुंगी भी तो बंधु चौधरी के साथ

बिहार के बेतिया के नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव की एक छात्रा टीचर को ले भागी है और छात्रा का कहना है कि मैंअब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी भी तो बंधु चौधरी के साथ.

 

बेतिया में एक छात्रा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में छात्रा अपनी शादी के बारे में बता रहीं हैं. वीडियो में छात्रा कह रही है कि घरवाले मारने की धमकी देते थे इसलिए मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं.

Love Affair bihar

Love Affair bihar

छात्रा ने वीडियो में कहा कि मेरे माता, पिता और भैया इस शादी के खिलाफ थे. हमलोगों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मैं इनसे कोचिंग पढ़ने जाती थी तभी हम दोनों प्रेम करने लगे. उसने बताया कि तीन महीने पहले कोचिंग पढ़ना छोड़ दी थी. घर पर जब भी मैं इनसे बात करती थी तो मेरे घर वाले विरोध करते थे और मुझे मारतेपिटते थे.

bihar love affair

छात्रा ने बताया कि घर वाले के रवैये को देखते हुए मैं अपने प्रेमी शिक्षक बंधु चौधरी को लेकर भाग आई हूं. मैं अब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी तो बंधु चौधरी के साथ.

Teacher-student love-story

मेरे घरवाले मुझे मारने की फिराक में थे तो मैं क्या करती लड़की ने आगे कहा कि मेरे घर वालों ने नवलपुर थाना में झूठा केस किया है.

Love affair, student teacher love

यह पूरा मामला बेतिया के नवलपुर ओपी थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव का है. जहां छात्रा और शिक्षक बंधु चौधरी घर से प्रेम प्रसंग में फरार हो गए है. लड़की के पिता रामनाथ साह साह ने नवलपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया है,