Crime News: बहू ने लगाए आरोप, रिटायर्ड आईएएस ससुर बनाना चाहते है शारीरिक संबंध, पति शारीरिक सुख देने में अक्षम है
 

मध्यप्रदेश के मैहर जिला सतना में एक सेवानिवृत आईएएस अधिकारी पर उनकी बहू ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ससुर शारीरिक संबंध बनाना चाहते है, उन्होने रेप करने की कोशिश की है, वहीं पति भी शारीरिक सुख देने में अक्षम है, इसके अलावा बहू ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने व बंधक बनाकर मारपीट किए जाने के भी आरोप लगाए है. महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है, वहीं दूसरे पक्ष ने भी बहू की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है.

पीडि़ता ने मैहर थाना में लिखित शिकायत करते हुए बताया कि 24 नवम्बर 2021 को रिटायर्ड आईएएस अधिकारी के बेटे के साथ उसकी शादी भोपाल की सयाजी होटल में हुई थी, शादी के बाद पता चला कि पति शारीरिक रुप से अक्षम है, जिसके चलते पति ने लात मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया, इस बीच ससुर आए और ढांढस बंधाते हुए अपने कमरे में ले गया, जहां पर ससुराल ने शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, विरोध करने पर मारपीट कर चरित्र पर लांछन लगाना शुरु कर दिए, पति से जब आईएएस ससुर की हरकत बताई तो उन्होने भी अपने पिता का ही साथ दिया, यहां तक कि शादी के दो दिन बाद दहेज में सात लाख रुपए नगद व फर्चुनर कार की मांग की गई, सतना में मायके वालों को जब इस बात की जानकारी दी गई तो भाई भोपाल स्थित ससुराल पहुंचा, जिसपर भाई के साथ ही घर से निकाल दिया गया|

 इसके बाद वह अपने मायके आ गई, फिर ससुराल वालों ने भी बातचीत करना बंद कर दिया. महिला ने यह भी आरोप लगाए कि उसके साथ आए दिन मारपीट की जाती रही, यहां तक कि खाना तक नहीं दिया जाता था, कई बार कहा जाए तो बचा हुआ या फिर बासा खाना दे देते थे. वहीं दूसरी ओर ससुराल पक्ष के लोगों ने भी बहू पर आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है, सतना पुलिस के अधिकारियों ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर जांच शुरु कर दी है, इस मामले में मैहर में भी परिवारों की काउंसिलिंग कराई गई लेकिन बात नहीं बनी, सतना परिवार परामर्श केन्द्र में की काउंसिलिंग हुई थी.


 
ससुराल वालों ने कहा कि शादी का खर्च उन्होने किया, दहेज क्यों मांगेगें-
वहीं ससुराल वालों ने पुलिस अधिकारियों को अपने आवेदन में कहा है कि शादी का सारा खर्च उन्होने किया है तो दहेज क्यों मागेंगे, रिटायर्ड आईएएस ने यह भी आरोप लगाए है कि जब उनका बेटा मैहर काउंसिलिंग के आया था तो बहू के पक्ष के लोगों ने गुंडो को भेज दिया था.