Crime: 200 करोड़ के फरीदाबाद नगर निगम घोटाले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, चीफ इंजीनियर भास्कर गिरफ्तार
 

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद नगर निगम में हुए बहुचर्चित 200 करोड़ के घोटाले फरीदाबाद पुलिस को लगी एक और बड़ी कामयाबी हाथ  लगी है. चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 200 करोड़ घोटाले में चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर मुख्य आरोपी है.

दरअसल, फरीदाबाद नगर निगम घोटाले के तार कदर करी खुलते जा रहे हैं, जहां विजिलेंस विभाग इस पूरे मामले में पहले ठेकेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी हैं. वहीं, अब इस चीफ इंजीनियर की गिरफ्तारी के बाद नगर निगम में हुए 200 करोड़ के घोटाले की गुत्थी जल्दी सुलझा सकती हैं.

क्योंकि इस पूरे घोटाले में ठेकेदार के साथ कई आला अधिकारी भी संलिप्त हैं, जिन्हें राजनीतिक संरक्षण के चलते पिछले कई सालों से बचाया जा रहा था, लेकिन मामला तूल पकड़ता देख सरकार ने इस पूरे मामले पर सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है और अब अधिकारियों की गिरफ्तारी होनी शुरू हो गई है. हालांकि, अभी इसमें कई बड़े और आला अधिकारीयो की मिलीभगत है, उनकी गिरफ्तारी के बाद ही इस पूरे घोटाले से पर्दा उठ पाएगा.

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर जहां विपक्ष के विधायक नीरज शर्मा ने अपने कपड़े त्यागे हुए हैं तो वहीं कई सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता भी इस पूरे घोटाले की जांच से पर्दा उठाने के लिए लगातार अधिकारियों पर दबाव दिए हुए हैं.