Chopal Tv, Kanpur

कानपुर में कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे पर अब यूपी पुलिस ने कड़ा शिकंजा कस दिया है। एक तरफ जहां गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात कर दी गई है वहीं दूसरी तरफ अब विकास दुबे के पूरे घर को तहस नहस कर दिया गया है। पुलिस की टीम ने विकास दुबे के घर पर बुलडोजर चला दिया है जिससे घर के अंदर सामान और गाड़ियां भी टूट गई है।

विकास दुबे के खिलाफ पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए 20 टीमें लगा दी है। इसके अलावा पूरे यूपी में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात की जा चुकी है। गैंगस्टर विकास दुबे के नेपाल भागने की आशंका के चलते जगह-जगह पोस्टर भी चस्पा किये गए हैं। वहीं पुलिस ने जल्द ही विकास दुबे को पकड़ने का दावा किया है।

इधर पुलिस प्रशासन ने विकास दुबे के घर पर बुलडोजर से प्रहार किया है। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर अलग-अलग जगहों से 12 लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे की कॉल डिटेल में पुलिसवालों के भी नंबर है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि गिरफ्तारी के लिए रेड की पहले से ही सूचना मिल गई थी।

पुलिस ने विनय तिवारी नामक एक पुलिस कर्मचारी को सस्पेंड किया है। बताया जा रहा है कि विनय तिवारी ने विकास दुबे को पहले ही रेड की जानकारी दे दी थी। आपको बता दें कि विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग की गई थी जिसमें सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी।

दोस्तों संग हाईवे पर होटल में खाना खाने निकले थे चार लोग, युवती समेत तीन की मौत

DRDA में ग्राम रोजगार सेवकों के पदों पर भर्ती, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *