Chopaltv.com
दर्दनाक हादसा- दो बच्चों की डूबने से मौत, बारिश और गंदे पानी से भरा हुआ था गड्ढा
 
 

हरियाणा के पानीपत में एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों के डूबने से मौत हो गई है। दोनों बच्चे खाली पड़े प्लॉट में खेल रहे थे, तभी बच्चों का पैर वहां पर एक गंदे पानी के खड्डे में फिसल गया और दोनों बच्चे डूब गए।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के पानीपत के सैनी कॉलोनी में एक 1200 वर्ग गज का खाली प्लॉट पड़ा है। इसमें कॉलोनी का गंदा पानी इक्कट्ठा हो जाता है, इसी में नगर निगम के कर्मचारी कूड़ा डालते हैं।

अब शनिवार को बारिश के बाद पड़ोस के बच्चे यहां पर खेल रहे थे। जिसमें दो बच्चे खड्डे में जा गिरी और डूबने से मौत हो गई। साथ के बच्चों ने देखा तो शोर मचाया, जिसके बाद आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए और बच्चों को बाहर निकाला।

इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान नीरज (13) पुत्र सुशील कुमार और नितिन (11) पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई है। 

कॉलोनी के लोगों के मुताबिक आए दिन मच्छरों और दुर्गंध से परेशान होकर उन्होंने नगर निगम से इस संबंध में शिकायत की थी। इसके बाद दो दिन पहले ही निगम कमिश्नर आरके सिंह ने मौके का मुआयना करके प्लॉट के गड्‌ढे भरवाकर चारदीवारी कराने का आश्वासन दिया था, ताकि कोई यहां कूड़ा न डाले।

READ THIS – आपके घर के पास नौकरियां ही नौकरियां-  CLICK HERE