Chopaltv.com
दर्दनाक हादसा- पति पत्नी, बच्चों समेत 5 की मौत, कार में घायल बच्चे छटपटा रहे थे, पुलिसकर्मियों की भी भर आई आंखें
 

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर सोमवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में पति पत्नी और बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा गलत दिशा में आ रहे मिनी ट्रक के कार के साथ टकराने की वजह से हुआ था।

जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी लोग हरिद्वार से गाजियाबाद जा रहे थे। पुलिस के अनुसार हादसे के बाद सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया । 

पुलिस ने बताया कि हादसे में लखनऊ निवासी आशीष (33), उसकी पत्नी शिल्पी (30), उसका बेटा देव (1) और अलीगढ़ निवासी सोनू (35) और उसकी बेटी परी उर्फ काव्या(11) की मौत हो गयी ।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इरज राजा ने बताया कि सोनू की पत्नी निधि (28) और आशीष की बेटी शिवी (4) का इलाज चल रहा है ।

car and truck accident meerut road

बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक चालक की एक गलती ने हंसते खेलते दो परिवारों को उजाड़ दिया। बेटे का मुंडन कराने के बाद आशीष अपने साढ़ू और उसके परिवार के साथ जश्न मनाकर लौट रहे थे। 

मसूरी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिनी ट्रक चालक बबलू इंटरनेट वायरिंग के पाइप लेकर दादरी से वाया लालकुआं मेरठ जाने के लिए हाईवे पर चढ़ा था। बबलू ने पुलिस को बताया कि डासना आकर वह रास्ता भटक गया।

लोगों से रास्ता पूछा तो उन्होंने वापस जाकर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के ऊपर आने को कहा। बबलू यूटर्न लेकर वापस गया और वेदांता फार्म हाउस के पास से एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा में चल दिया। बीच में कट न मिलने की वजह से वह गलत दिशा में ही चलता रहा और कलछीना के पास आशीष की कार से भिड़ंत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि घटना के समय कार में घायल पड़े बच्चे और परिजन छटपटा रहे थे। उन्हें तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। बच्चों को छटपटाता देख राहगीरों और पुलिसकर्मियों की भी आंखें भर आईं।