Chopaltv.com
महिला ने जबरन कुत्ते के साथ बनाए यौन संबंध, अब कोर्ट में पहुंचा मामला
 

नई दिल्ली: आयरलैंड से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, आयरलैंड की एक 29 साल की महिला पर कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने और अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप लगा है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हुई में अभियोजक पक्ष (Prosecutor) की तरफ से दलील दी गई कि उन्होंने महिला के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर लिए हैं. 

मिश्रित नस्ल के कुत्ते के साथ बनाए यौन संबंध
द सन में छपी एक खबर के मुताबिक आरोपी महिला ने  2019 में मिश्रित नस्ल के कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाए थे. जिसके बाद उसके खिलाफ कोर्ट में मामला चल रहा है. ये घटना दिसंबर 2019 की महिला के घर की है. कोर्ट के आदेश के बाद महिला की पहचान छिपाई गई. ये मामला पहली बार जून महीने में डबलिन के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सामने आया था.

सुनवाई के दौरान कोर्ट में नहीं थी आरोपी
अब कोर्ट ने इस मामले पर फिर से सुनवाई शुरू की, जिसमें अभियोजक पक्ष की तरफ से कहा गया है कि उनके पास महिला के खिलाफ सबूत हैं, जिनके आधार पर महला को सजा दिलाई जा सकती है. 

वहीं आरोपी महिला के वकील लटोनी कोलियर ने कोर्ट से और समय मांगा गया है, क्योंकि महिला कोर्ट में मौजूद नहीं थी. इसके बाद जज ट्रीसा केली ने मामले को महीने के आखिर तक स्थगित कर दिया है. लेकिन अगली सुनवाई में महिला को कोर्ट में रहना जरूरी होगा.

अभियोजक पक्ष की तरफ से अगली सुनवाई में आरोपी महिला के खिलाफ सबूत पेश किए जाएंगे. इसके अलावा ये केस ऊपरी अदालत में भी जा सकता है, जहां महिला को कड़ी सजा मिल सकती है.

जज ने कोर्ट में दी गई दलीलों के आधार पर महिला का नाम उजागर करने के प्रतिबंध को बढ़ा दिया और आरोपी के वकील से कहा है कि उन्होंने सारे सबूत को देख लिया है, अगली सुनवाई पर कोर्ट फैसला सुना देगा. उन्होंने कहा कि कोर्ट इस मामले में निष्पक्ष सुनवाई करेगा.