चौपाल TV
ब्रेकिंग न्यूज़
Breaking News अपराध

रोजाना 4 घंटे ट्यूशन लेती थी, अब तीन रात से छात्र को लेकर फरार हुई तलाकशुदा टीचर

Chaupal Tv, Panipat

पानीपत में गुरु शिष्य को कंलकित करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला टीचर पर एक नाबालिग छात्र को भगाकर लेकर जाने का आरोप है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पानीपत की एक कॉलोनी के पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनका बच्चा शिक्षिका पास ट्यूशन के लिए जाता था। रोजाना की तरह ही 29 मई को वह ट्यूशन के लिए महिला टीचर के पास गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

 

In Panipat, a case involving a Guru disciple has come to light. Here a female teacher is accused of abducting a minor student. In this case, the police have registered a case and started investigating.

According to the information, the victim’s family members of a colony of Panipat allege that their child used to go to the teacher for tuition. On May 29, as usual, he went to the female teacher for tuition, but did not return.

इसके बाद जब परिजनों ने फोन किया तो उन्हे कुछ जबाव नहीं मिला। लेकिन देर रात को महिला टीचर के घर से फोन आया कि उनकी लड़की ही छात्र को लेकर गई है। जिसके बाद छात्र के परिजनों ने केस दर्ज करवाया है।

परिजनों ने बताया कि महिला टीचर का तलाक हो चुका है और वह अपने मायके में रहकर बच्चों को ट्यूशन पढाती है। वहीं महिला के साथ ससुराल पक्ष के लोगों का केस चल रहा है।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि छात्र के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही दोनों का पता लगा लिया जाएगा। वहीं पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

 

 

Related posts

महिला कलाकार की कर दी थी हत्या, अब चार को उम्रकैद

Sahab Ram

कॉलेज छात्रा का फोटोग्राफर पर आया दिल, अब एक बात पर टूट गए रिश्ते, जानिये

Sahab Ram

पिल्लूखेड़ा में वेलकम गेट लगाने के नाम पर गबन, 7.60 वाले वेलकम गेट 14.46 लाख में लगाए

Sahab Ram
error: Content is protected !!