Chopaltv.com
गुरुग्राम में कलयुगी बहू ने पति के सामने बेरहमी से की सास की पिटाई, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो
 

Chopal Tv, Gurugram

कहते है मां की जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन सास को धर्म की मां कहा जाता है। लेकिन सिर्फ कुछ लड़कियों इस बात तो मानती है और ज्यादातर महिलाएं अपने सास के साथ बहुत बुरा व्यवहार करती है। हरियाणा के गुरुग्राम में एक ऐसी बहू की वीडियो वायरल हो रही है।

मामला राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार का है, जहां सोशल मीडिया पर एक कलयुगी बहू की वीडियो वायरल हो रही है। बहू बुजुर्ग सास पर अत्याचार कर रही है और घर का काम ना करने पर बेरहमी से पिटाई कर रही है। बहू हमेशा सास को मारती थी लेकिन इस बार बुजुर्ग महिला के बेटे ने अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर ली।

वीडियो बनाकर युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्रा पार्क थाना की पुलिस को दी। उसमें युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी मां के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बुजुर्ग महिला के बेटे आयुष मित्तल ने बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां अंशु मित्तल के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती है। वीडियो में बहू अपनी सास के साथ झगड़ती और मारपीट करती नजर आ रही है।

वीडियो में बहू यह भी कह रही है कि तुमने मुझ पर हाथ क्यों उठाया? महिला के परिवार का कहना है कि बहू का हमेशा झगड़ा होता रहता था। उसके खिलाफ शिकायत भी की गई थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।