Chopaltv.com
HSSC पेपर लीक मामला- इन 11 आरोपियों की जानकारी दो, लाखों का इनाम पाओ
 


Haryana Police Constable Exam 2021 Leak- हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 11 आरोपियों पर लाखों रुपयेका इनाम घोषित किया है। कैथल पुलिस की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा में पुलिस कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा के दौरान बडे़ स्तर पर पेपर लीक हुआ था जिसके बाद पुलिस की टीम ने फतेहाबाद से जाल बिछाकर हरियाणा के कई स्थानों पर छापेमारी की और पेपर लीक के आरोपियों को पकड़ा।

पुलिस ने अब फरार चल रहे 11 आरोपियों के लिए इनाम घोषित किया है। पुलिस की तरफ से जो भी इन लोगों की सूचना देगा उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी और उन्हे इनाम दिया जाएगा।

पुलिस की तऱफ से दो आरोपियों पर दो दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है, जबकि बाकी नौ आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। 

वांछित आरोपी श्रीनगर निवासी मोहम्मद अफजल और जम्मू निवासी मुजफ्फर अहमद की सूचना देने पर 2-2 लाख रुपये का इनाम रखा गया है।

वहीं मामले में वांछित आरोपी हिसार जिले के खांडा खेड़ी निवासी कुलदीप, रोहतक जिले के रैटोली निवासी वेदप्रकाश, हिसार के पयो माजरा निवासी नवीन, महेंद्रगढ़ जिले के खुडाना निवासी रमेश तथा अशोक, हिसार निवासी प्रदीप और भिवानी जिले के ढाणी खुशहाल माजरा निवासी निहाल और मनोहर तथा जींद जिले के इक्कस निवासी राधेश्याम पर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

आपको बता दें कि HSSC ने हरियाणा में 7 अगस्त को सिपाही पद के लिए परीक्षा का आयोजन किया था। मॉर्निंग की परीक्षा शांतिपूर्ण रही, लेकिन इवनिंग की परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से रद्द कर दी गई थी।