Chopaltv.com
BJP नेता की भरे बाजार महिला ने पकड़ी गिरेबां, नौकरी के लिए दिये पैसे नहीं दे रहा था वापस
 


भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता को महिला ने भरे बाजार गिरेबान पकड़कर मोटरसाइकिल से उतार लिया और जमकर बेईज्जती की। महिला का आरोप है कि करीब एक साल पहले बेटे की नौकरी के लिए पौने दो लाख रुपये दिये थे।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बाराबांकी जिले में त्रिवेदीगंज मंडल के भाजपा नेता उत्तम वर्मा को महिला ने बीच बाजार में ही मोटरसाइकिल से गिरेबान पकड़ककर उतार लिया। महिला और भाजपा मंडल अध्यक्ष के बीच काफी देर तक कहासुनी भी हुई।

दलित महिला प्यारी देवी का आरोप है कि उसने करीब एक साल पहले अपने बेटे की नौकरी के लिए उत्तम वर्मा को पौने दो लाख रुपये की रिश्वत दी थी, लेकिन अभी तक नौकरी नहीं मिली और ना ही पैसे वापस कर रहा है।

महिला ने बताया कि वह पैसे लेने के कई बार गई थी लेकिन आरोपी उत्तम वर्मा ने उसे घर से निकाल दिया और पिटवाने की धमकी दी। वह ना ही पैसे वापस कर रहा था और ना ही बेटे की नौकरी लगवा रहा था।

महिला प्यारी देवी ने जब उत्तम वर्मा को बाजार में बाइक पर देखा तो उसने कॉलर पकड़कर नीचे उतार लिया। वहां पर दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई। वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस घटना के बाद दोनों तरफ से एक दूसरे ने लोनीकटरा थाने में जाकर शिकायत दी है। 

बीजेपी नेता उत्तम वर्मा ने अपनी शिकायत में बताया कि वह बुधवार को हैदरगंज ब्लॉक जा रहा था वहां पर प्रधानमंत्री आवास के तहत घरों की चाबी सौंपने जा रहा था, लेकिन रास्ते में लोनी कटरा थाना इलाके के भिलवल चौराहे के पास महिला ने उसके साथ बदसलूकी की और जान से मारने की धमकी दी।

इधर महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी उत्तम वर्मा ने एक साल पहले पौने दो लाख रुपये रिश्वत के तौर पर लिये थे, लेकिन बेटे की अब तक नौकरी नहीं लगवाई। पैसे मांगे तो वह खुद ही मारपीट की धमकी देता था ।