Chopaltv.com
Golden Boy नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, ट्वीट कर कही दिल छूने वाली बात
 

Chopal Tv, Haryana

जापान की राजधानी टोक्यो में हुए ओलंपिक खेलों में हरियाणा के लाल नीरज चोपड़ा ने गोल्ड जीतकर भारत का सपना पूरा किया। देशभर में नीरज की तारीफ हुई और तोहफों की बरसात हुई। इतनी कामयाबी के बाद हर इंसान के हाव-भाव बदला जाते है लेकिन नीरज अभी भी जमीन से जुड़ा है।

ओलंपिक में गोल्ड जीतना नीरज का सबसे बड़ा सपना था। लेकिन उनका एक और सपना था जो पूरा हो गया है। उन्होंने पहली बार अपने माता-पिता को फ्लाइट की यात्रा करवाई। इस मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर माता-पिता की तस्वीरें शेयर की हैं।


उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ जब अपने मां-पापा को पहली बार फ्लाइट में बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।'  नीरज अगले साल यानी 2022 में एशियाई खेल और कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेंगे।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'सबसे पहले, मैं टोक्यो से वापस आने के बाद से मिले प्यार और स्नेह के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं ईमानदारी से देश भर से और बाहर से मिले समर्थन से अभिभूत हूं और आप सभी का आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी है।'

बता दें कि नीरज ने ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के फाइनल इवेंट में 87.58 मीटर का थ्रो फेंककर ट्रैक एंड फील्ड में देश को पहला मेडल दिलाया था। नीरज भारत के दूसरे खिलाड़ी है जिन्होंने देश के लिए गोल्ड जीता। इसे पहले साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था।