Home Big Breaking अजीबोगरीब कारनामा- इम्पाउंड कर थाने में खड़ी की थी बाइक, थाने से हुई चोरी

अजीबोगरीब कारनामा- इम्पाउंड कर थाने में खड़ी की थी बाइक, थाने से हुई चोरी

2 second read

Chaupal Tv, Yummunanagar 

मामला यमुनानगर की अर्जुननगर चौकी का है जिसमें इम्पाउंड कर पुलिस ने चौकी में खड़ी की बाइक ही चोरी कर ली गई। मंगलवार को पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन पर मछरौली निवासी बलकार की बाइक को इंपाउंड कर दिया गया। चालान भी करीब 25 हजार रुपये का हुआ। पुलिसकर्मी इस बाइक को लेकर चौकी में गए और वहां खड़े करने के बाद ड्यूटी पर आए, तो पीछे से बलकार यह बाइक चोरी कर ले गया। चौकी में मौजूद मुंशी ने उसे देखा, तो आवाज लगाते हुए पीछे दौड़ा। लेकिन तब तक वह भाग निकला।

लॉकडाउन में अर्जुननगर चौकी पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक युवक बाइक पर आता दिखा। उसे रोका गया और यहां घूमने का कारण पूछा। वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सका। न तो उसके पास हेलमेट था और न ही कागजात। जिस पर उसकी बाइक इंपाउंड कर दी गई। 25 हजार का चालान भी किया गया। बाइक को भी पुलिसकर्मी लेकर आए और चौकी में खड़ा कर दिया।

जैसे ही पुलिसकर्मी बाइक लेकर चले, तो पीछे से बलकार भी चौकी में पहुंच गया। पहले तो वह मिन्नतें करता रहा, लेकिन उसकी बाइक को नहीं छोड़ा गया। यहां बाइक खड़ी करने के बाद पुलिसकर्मी ड्यूटी पर गए, तो वह चुपके से बाइक लेकर निकल भागा। अर्जुननगर चौकी इंचार्ज पारस ने बताया कि बाइक मिल गई है। आरोपित बलकार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

 

Check Also

घर में रहकर ऐसे करें कोरोना से बचाव, जानिए घर बैठे क्या करें ?

Chaupal TV, Chandigarh कोरोना से बचाव के लिए घर में रहकर निम्नलिखित उपाय कर सकते है। ✓तुलस…