चौपाल TV
ब्रेकिंग न्यूज़
Big Breaking अन्य समाचार हरियाणा

किसान आंदोलन के लिए बिधनोई गांव से आगे आए युवा, दिल्ली बॉर्डर पर पहुंचाई खाद्य सामग्री

Chaupal TV, Bhiwani

किसान आंदोलन में सहयोग के लिए लोहारू हल्के के गांव बिधनोई से युवा आगे आएं हैं। हल्के के गांव बिधनोई में युवाओं ने किसान आंदोलन में राहत सामग्री पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। गांव बिधनोई के युवा रविन्द्र कटारिया ने बताया कि गांव बिधनोई से किसानों के समर्थन में व और उनकी पूरी टीम तत्पर रहती है और स्थानीय किसान धरनों के साथ साथ टीकरी बार्डर दिल्ली एवं शाहजहांपुर बार्डर पर भी पूरी टीम जाकर किसानों को समर्थन देते हैं।

युवा टीम बहल,चहड़कला एवं खरकड़ी बावन आली के धरना-प्रदर्शन के साथ कितलाना टोल पर भी पर भी समय समय पर जाकर समर्थन करते हैं। युवाओं की टीम ने गांव बिधनोई से 51 किंवटल गेहूं और एक लाख एक हजार रुपए गांव से चंदे के रूप में इकठ्ठा करके कल सुबह शाहजहांपुर बार्डर के लिए दो राहत सामग्री के वाहनों को रवाना किया।

युवाओं ने बताया कि राहत सामग्री में चावल, घी, गेहूं का आटा, सरसों तेल, डिस्पोजल कप, प्लेट, मिर्च मसाला आदि सामान भेजा गया है और आगे भी जब तक यह काले कानूनों की वापसी नहीं होगी तब तक युवाओं का राहत सामग्री पहुंचाने का सिलसिला जारी रहेगा। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन ईश्वर सिंह, पूर्व सरपंच सोमवीर सिंह, जयपाल श्योराण, ओमबीर श्योराण, मुकेश पावड़िया, प्रवीण जांगड़ा, राकेश कटारिया, कृष्ण कुमार, रविन्द्र मोटा, मोहनलाल, चेतन शर्मा, राकेश श्योराण, महावीर , रामकिशन, रमेश, सुरेंद्र कटारिया आदि मौजूद थे

Related posts

हरियाणा में प्रशासनिक सुधार पर सरकार को जोर, बनाई अलग-अलग कमेटियां, देखिये पूरी लिस्ट

Sandeep Yadav

दो सगे भाईयों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, बुलेट बाइक पर आए थे हमलावर

Sahab Ram

इस बार रक्षाबंधन पर बहनों को नहीं मिलेगा फ्री सफर का तोहफा, जानिये क्या है वजह ?

Sahab Ram

Leave a Comment