राशिफल

Weekly Love Horoscope साप्ताहिक लव राशिफल 22 से 26 जून : जून के इस हफ्ते इन राशियों में प्यार और रिलेशन के हैं अच्छे योग

Amandeep Singh
21 Jun 2022 3:07 PM GMT
Weekly Love Horoscope साप्ताहिक लव राशिफल 22 से 26 जून : जून के इस हफ्ते इन राशियों में प्यार और रिलेशन के हैं अच्छे योग
x
Weekly Love Horoscope साप्ताहिक लव राशिफल 22 से 26 जून : जून के इस हफ्ते इन राशियों में प्यार और रिलेशन के हैं अच्छे योग

जून के इस सप्ताह में ग्रह-नक्षत्रों और सितारों की स्थिति में काफी बदलाव होने जा रहा है। इन बदलाव से कई राशियों की लव लाइफ मंगलमय होने वाली है तो कई राशियों में पार्टनर के बीच उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह जब अनुकूल होते हैं तो लव लाइफ में सुखद समय रहता है और जब विपरीत प्रभाव पड़ता है तो कई रिश्तों में टकराव भी बढ़ने लग जाते हैं, ऐसा ही इस सप्ताह देखने को मिल रहा है। इन स्थितियों में आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी जानिए ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडेय से…

मेष राशि: आपसी प्रेम में वृद्धि होगी

प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में रोमांस की एंट्री होगी। इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में बहुत अधिक पजेसिव होना आपके लिए परेशानी लेकर आ सकता है। आपको थोड़ा रिलैक्स होकर जीवन में आगे बढ़ेंगे तो आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन की बात करें तो इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं।

वृषभ राशि: जीवन में खुशियां दस्तक देंगी

प्रेम संबंध में काफी कुछ आपके हित में होता जाएगा एवं आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी। हालांकि सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन दुखी हो सकता है और कोई गम अंदर ही अंदर आपको खाए जा रहा है। आपको किसी अपने से अपनी बात को खुलकर सामने रखना चाहिए एवं अपना दिल हल्का करना चाहिए तभी सुकून प्राप्त करेंगे। शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो रिश्ते में मजबूती आएगी और स्थितियां बेहतर होंगी।

मिथुन राशि: किसी समारोह में शामिल होंगे

प्रेम संबंध में आपके द्वारा किए गए वादे अभी इस सप्ताह पूरे नहीं होते नजर आ रहे हैं। इन्हें पूरा करने के लिए आपको अपनी तरफ से प्रयास करना चाहिए तभी सुकून प्राप्त होगा। सप्ताह के मध्य में पार्टनर के साथ किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होता जाएगा एवं आपसी प्रेम में भी मजबूत होगा। शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो जीवनसाथी के प्रति अधिक आकर्षण महसूस करेंगे और उनके साथ समय व्यतीत करना पसंद करेंगे।

कर्क राशि: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा

इस सप्ताह की शुरुआत में लव लाइफ में धीरे-धीरे सुकून आएगा और रोमांस की एंट्री जीवन में होगी। सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे और अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने की बात सोच सकते हैं। शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और उनके द्वारा किसी कार्य में मदद भी मिलेगी।

सिंह राशि: आपसी प्रेम में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे

प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और इस सप्ताह से आपकी लव लाइफ में काफी बदलाव नजर आएंगे। यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा और सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होता जाएगा एवं आपसी प्रेम में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे। वैवाहिक जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करना पसंद करेंगे लेकिन किसी कारणवश वाद-विवाद हो सकता है।

कन्या राशि: सुंदर भविष्य के लिए निर्णय लेंगे

प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में कुछ कष्ट बढ़ सकते हैं और किसी समाचार को प्राप्तकर मन दुखी भी हो सकता है। सप्ताह के अंत में आप अपने भविष्य को लेकर कुछ प्लानिंग के मूड में रहेंगे और अपने सुंदर भविष्य के लिए कुछ ठोस कदम भी ले सकते हैं। आप दोनों किसी यात्रा पर भी जाने का प्लान भी बना सकते हैं। वैवाहिक जीवन की बात करें तो यह सप्ताह जीवनसाथी के साथ खास व्यतीत होगा और साथ में भविष्य को बेहतर बनाने के लिए निर्णय भी लेंगे।

तुला राशि: आपसी प्रेम मजबूत होगा

प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। इस सप्ताह आपके साथी आपको काफी अटेंशन देंगे। दिल के मामलों में सुख समृद्धि के संयोग पूरे सप्ताह बनते जाएंगे। सप्ताह के मध्य में प्रेमी की प्रयासों से अंदरूनी खुशी होगी, जिससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। सप्ताह के अंत में किसी महिला की मदद से जीवन में सुख समृद्धि प्राप्त होगी। इस सप्ताह वैवाहिक जीवन में ऐसी स्थिति बन सकती है, जिससे जीवन में ठहराव आ सकता है।

वृश्चिक राशि: लव लाइफ में सुकून मिलेगा

प्रेम संबंध में सुखद समय व्यतीत करेंगे और सप्ताह की शुरुआत में आपकी लव लाइफ में किसी महिला की मदद से जीवन में सुख समृद्धि प्राप्त होगी। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में सुकून प्राप्त करेंगे और सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम में मजबूती आएगी एवं मन प्रसन्न रहेगा। वैवाहिक जीवन की बात करें तो इस सप्ताह जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं और भागदौड़ हो सकती है।

धनु राशि: लव लाइफ रोमांटिक रहेगी

प्रेम संबंध में फोकस की आवश्यकता है तभी सुकून प्राप्त होगा और लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। इस सप्ताह आपको एक बहुआयामी दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ना चाहिए तभी प्रेम संबंध में सुख समृद्धि प्राप्त होगी। सप्ताह के अंत में पार्टनर के साथ आप किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ जरूरी मुद्दों पर बातचीत करेंगे और कहीं जाने का प्लान भी बन सकता है।

मकर राशि: खट्टे-मीठे पलों का होगा अनुभव

प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा और रोमांस की धीरे-धीरे एंट्री होगी। सप्ताह के मध्य में बातचीत द्वारा मसलों का हल निकालेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में खट्टे-मीठे अनुभव रहेंगे। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत जीवन में सुखद समय लेकर आएगी एवं आपसी प्रेम भी मजबूत होगा। वैवाहिक जातकों की बात करें तो इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ किसी बात पर बहसबाजी की स्थिति बन सकती है, जिसकी वजह से कुछ दिन के लिए बोलचाल बंद हो सकती है।

कुंभ राशि: जीवन में खुशियां दस्तक देंगी

प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में अहं के टकराव बढ़ सकते हैं। संयम के सतह स्थितियों को संभालेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। सप्ताह के मध्य में आपके प्रेम संबंध में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे, जिससे आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। सप्ताह के आखिर में समय अनुकूल रहेगा और आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो इस सप्ताह जीवनसाथी की तरफ से कोई खास तोहफा मिल सकता है, जिससे आपका गुस्सा शांत हो जाएगा।

मीन राशि: जीवन में सुकून प्राप्त करेंगे

प्रेम संबंध में आप जितना अधिक भविष्योन्मुखी रहेंगे, उतना अधिक सुकून प्राप्त होगा। इस सप्ताह के दूसरे पड़ाव में अचानक से स्थितियां आपके हक में रहेंगी और आपसी प्रेम में वृद्धि होती जाएगी। सप्ताह में अंत में जीवन में सुकून प्राप्त करेंगे और साथी के साथ पार्टी मूड में रहेंगे और नए दोस्त भी बनाएंगे। सिंगल जातकों के लिए यह सप्ताह काफी अनुकूल रहेगा, किसी समारोह में खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

Next Story