Love Horoscope 20 August: इन राशि वालों को अपने लव पार्टनर को रखना होगा खुश, जानें आज का लव राशिफल

 
Love Horoscope 20 August: इन राशि वालों को अपने लव पार्टनर को रखना होगा खुश, जानें आज का लव राशिफल
WhatsApp Group Join Now

Love Horoscope Today 20 August 2022, Daily Love Rashifal: आज का लव राशिफल कुछ राशि वालों के लिए अच्छा समाचार लेकर आ रहा है. ग्रहों की स्थिति प्रेम संबंधों को मजबूती प्रदान कर रही है. मेष से मीन राशि तक का जानते हैं आज राशिफल (Aaj Ka Rashifal)-

मेष राशि (Aries)- प्यार के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा. एक दूसरे के लिए बहुत अच्छी फीलिंग महसूस करेंगे. आप चाहेंगे कि अपने लवर के लिए कुछ कर सके और उनके परिवार वालों के साथ मिलकर कुछ अच्छी बातें करने का मौका मिलेगा, उनको भी आपके इस रिश्ते से खुशी महसूस होगी वह आपको कोई बढ़िया एडवाइज भी देंगे, इसके अलावा आप उनके किसी खास मित्र से मिल सकते हैं, जिससे आपको उनसे कोई गलतफहमी नहीं रहेगी.

वृषभ राशि (Taurus)- आप प्यार करना जानते हैं और प्यार की कीमत भी समझते हैं. आज आपको अपने लवर की आंखों में अपने लिए प्यार दिखाई देगा, जिससे आप दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत बढ़िया हो जाएगी. आप लोगों की जुबान पर अपना नाम सुनकर बड़े खुश नजर आएंगे, क्योंकि आपको लगेगा कि आपको ऊपर वाले ने बहुत अच्छा साथी दिया है. आज के दिन को आप साथ में एंजॉय करेंगे और कहीं पार्टी में जा सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)- प्यार के मामले में आज का दिन थोड़ा सा रहेगा, कभी आपको लगेगा कि आपसे प्यार करते हैं और कभी लगेगा कि नहीं वह केवल दिखावा करते हैं. आपस असमंजस मे दिन को खराब कर लेंगे, लेकिन ध्यान रखें कि भूल कर भी उनसे कुछ ऐसा ना कहें, जो उनके दिल को दुखा दे, क्योंकि इससे आपका रिश्ता खराब हो सकता है और बात बिगड़ सकती है. बहुत प्यार करते हैं और आज कुछ ना कुछ ऐसा जरूर करेंगे, जो आपको खुशी दे.

कर्क राशि (Cancer)- प्यार को लेकर आप जो परेशानियां महसूस कर रहे थे और जो आपके मन में जल्दबाजी थी, वह आज दूर होगी. आपके लवर आपको यह बताएंगे कि आपके अंदर कुछ ऐसी कमियां हैं, जो उन्हें पसंद नहीं है. यदि आप उन कमियों को दूर कर ले, तो आप एक अच्छे साथी बन सकते हैं. आप उनकी इन बातों को सुने और समझे, क्योंकि एक दूसरे की कमी दूर करने से ही रिश्ता और अच्छा हो सकता है वह आपसे बहुत प्यार करते हैं, उनके प्यार को समझें और उनकी बात मानें.

सिंह राशि (Leo)- प्यार के लिए दिन बाद बढ़िया रहने वाला है. आज काफी रोमांस करने का मौका मिलेगा. अपने लवर के साथ किसी रोमांटिक डेस्टिनेशन पर घूमने जा सकते हैं या किसी पुरानी इमारत में घूमने जाने का मौका मिलेगा. आज उनके साथ गुजारा हुआ हर पल आपको बहुत लंबे समय तक याद रहेगा. यह समय आपके रिलेशनशिप का एक इंटिमेट समय हो सकता है. एक दूसरे को पूरा सपोर्ट करें कि वह अपने कामों में सफल हो सके. आज आपका लवर आपको कोई ऐसा गिफ्ट देगा, तो आपको हमेशा याद रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)- आज आप अपने लवर के लिए बहुत कुछ करेंगे. एक अच्छे साथी की तरह और एक आदर्श प्रेमी की तरह आप उनका दिल रखने के लिए सब कुछ करेंगे, जो उन्हें खुशी देगा और उन्हें लगेगा कि जैसे वह सातवें आसमान पर हों, क्योंकि इतनी खुशी उन्हें पहले कभी नहीं मिली होगी. आज का दिन बहुत रोमांटिक भी रहेगा और कुछ रोमांचक करने का अवसर भी आपको प्राप्त होगा. आप लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते हैं.

तुला राशि (Libra)- आज आप प्यार को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव होंगे और कुछ नया करना चाहेंगे. आप यह सोचेंगे कि अपने लवर को खुश करने के लिए आपने बहुत कुछ किया, लेकिन फिर भी वह कुछ नाराज रहते हैं, इसलिए आप उनसे बात जानने की कोशिश करें कि इसके पीछे क्या वजह है, क्योंकि जब तक आपको वजह पता नहीं चलेगी. आप अपने रिश्ते को इंजॉय नहीं कर पाएंगे, उस कमी को दूर करें और एक अच्छे प्रेमी बन कर दिखाएं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज आपकी पर्सनल लाइफ की परेशानियां आपकी लव लाइफ को घेर सकती हैं, इसलिए आपको थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए, क्योंकि किसी एक चीज की समस्या दूसरे चीज को समाप्त ना करें और खराब ना करें यह ध्यान रखना बहुत जरूरी है, इसी को तालमेल कहते हैं, जो आपको बिठाना होगा. आप परेशान हैं, तो अपने लवर से साफ शब्दों में कहें कि आपके साथ यह समस्या है ताकि वह भी आपके साथ उस समस्या में शरीक हो सके और आपको सपोर्ट कर सकें.

धनु राशि (Sagittarius)- प्यार एक कोमल भावना है और आज आपको यह समझ में आएगा क्योंकि आज आपको बहुत ज्यादा अच्छी फीलिंग आएगी. आपके लवर आपको कुछ ऐसा महसूस करेंगे कि जैसे आप कोई बहुत ही स्पेशल व्यक्ति हैं और इससे आप अपने आप को बहुत हल्का महसूस करेंगे और दिल में बड़ी खुशी की फुहार छूटेंगी. प्यार का यह एहसास आपने कभी पहले नहीं किया था. इससे आप गदगद हो जाएंगे.

मकर राशि (Capricorn)- जैसा कल आप महसूस कर रहे थे, आज उसकी उल्टी स्थिति रहेगी. आपको लगेगा कि आप तो बने ही इस रिलेशनशिप के लिए हैं और अपने लव रिलेशनशिप को आप बहुत इंजॉय करेंगे. जो मन में एक बहुत बड़ा बोझ था, वह दूर हो जाएगा और अपने लवर से मिलकर आपके अंदर जो फीलिंग आएगी, वह आपको बहुत अच्छा महसूस कराएगी. आपको लगेगा कि आप इस दुनिया के सबसे खास व्यक्ति हैं, जिसका एक इतना अच्छा लवर है. इस अनुभव से आपको खुशी मिलेगी.

कुम्भ राशि (Aquarius) - प्यार के रिश्ता बड़ा ही नाजुक होता है. जरा सी चोट भी इसे तोड़ सकती है, इसलिए सावधानी रखें. आज जो भी बोलें, बहुत सोच समझकर बोलें क्योंकि आपकी कही हुई एक जरा सी बात भी आपके लवर के दिल पर चोट कर सकती है क्योंकि आज वह बहुत ज्यादा इमोशनल महसूस करेंगे. उन्हें अपने किसी खास की बहुत याद सता सकती है. वह उनके परिवार का कोई सदस्य भी हो सकता है लेकिन आपको उनका साथ देना चाहिए और अपने प्यार से उनके दिल को खुश करना चाहिए.

मीन राशि (Pisces)- प्यार का खुमार आज आपके सर चढ़कर बोलेगा. आपके चेहरे की रौनक ही बता देगी कि आप कितने खुश हैं. आपके चेहरे पर रौनक रहेगी और यह आपके लवर से बात करने और उनसे मिलने की खुशी के कारण होगा. आज बहुत समय उनके साथ बिताएंगे. यह वीकेंड आप कभी नहीं भूलेंगे क्योंकि बहुत कुछ खास होने वाला है. उनके साथ डिनर डेट पर जाने का अच्छा मौका मिलेगा, जहाँ एक दूसरे को और जानने का मौका मिलेगा