राशिफल

3 july 2022 Love Rashifal: इन राशियों की मैरिड लाइफ में मजबूत होगा रिश्ता, सिंगल्स को मिल सकता है नया पार्टनर

Vikash Kumar
3 July 2022 12:58 AM GMT
3 july 2022 Love Rashifal: इन राशियों की मैरिड लाइफ में मजबूत होगा रिश्ता, सिंगल्स को मिल सकता है नया पार्टनर
x
आज 3 जुलाई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइये जानते हैं Love Horoscope 3 July 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि: आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ वाद-विवाद होने से मन चिंता से भरा रहेगा. जीवनसाथी के साथ आज मतभेद होने की आशंका रहेगी. छाती में दर्द या अन्य कोई शारीरिक परेशानी होने से कमजोरी लगेगी. किसी विवादास्पद चर्चा से दूर रहें. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का समय मध्यम फलदायक है.ये भी पढ़ें : फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफलवृषभ राशि: आज आपको लव-लाइफ में सफलता मिलेगी. विरोधियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेंगे. सामाजिक दृष्टि से आपको मान-सम्मान मिलेगा. दोपहर के बाद झगड़े का वातावरण बना रहेगा. इस दौरान परिवार के सदस्यों के साथ भी विवाद करने से बचें. आलस्य का वातावरण छाया रहेगा. विवाद से मानहानि हो सकती है, ज्यादातर समय मौन रहें. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा.

मिथुन राशि: आज सुबह आपका मन क्रोधित रहेगा. शारीरिक रूप से अस्वस्थ और मानसिक रूप से चिंता का अनुभव होगा. इस कारण आपका मन किसी कार्य में नहीं लगेगा. व्यर्थ धन खर्च होगा. दोपहर के बाद फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. रिश्तेदारों के साथ प्रेम बढे़गा. भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे.कर्क राशि: आज लव-लाइफ में किसी बात को लेकर ज्यादा इमोशनल नहीं बने. किसी छोटी यात्रा की संभावना है. आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और मन भी खुश रहेगा. दोपहर के बाद कोई काम नहीं बनने से आप चिड़चिड़े रहेंगे. किसी भी तरह के गलत काम में आज ना पड़ें. बहस करने से बचें. परिवार के सदस्यों को आज पर्याप्त समय नहीं दे पाएंगे, बहस करने से बचें.

सिंह राशि: लव-लाइफ में आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज निर्णय लेने की स्थिति में आप नहीं रहेंगे. पारिवारिक कामों के पीछे धन का खर्च होगा. वाणी पर संयम रखें. संबंधियों के साथ मनमुटाव के प्रसंग बनेंगे. दोपहर बाद दोस्तों के साथ हुई मुलाकात से मन प्रसन्न होगा.Lord Sun Worship : रविवार को करें ग्रहों के राजा सूर्य देव की पूजा मिलेगी सुख-समृद्धि और मान-सम्मानकन्या राशि: आज लव-लाइफ में आपका दिन मध्यम फलदायक है. फिर भी शारीरिक और मानसिक रूप से सुख और शांति रहेगी. दोपहर के बाद आपके मन की स्थिति दुविधापूर्ण रहेगी. इससे आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में बाधा होगी. आज वाणी पर संयम बरतें. धन हानि के साथ-साथ मान हानि भी हो सकती है.

तुला राशि: आज पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ अच्छा व्यवहार आपके संबंधों को और मजबूत करेगा. इससे आपको जीवन में नयापन लगेगा. पार्टनर से आर्थिक लाभ होगा. मानसिक रूप से शांति का अनुभव होगा.ये भी पढ़ें : युवराज के घर महाराज का आगमन, इन 7 राशियों को मिलेगा सुख-सौभाग्य व धन-सम्मानवृश्चिक राशि: लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा रहेगा. विदेश में बसनेवाले फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट का सुखद समाचार मिलेगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. धार्मिक यात्रा होने की संभावना है. मान-सम्मान प्राप्त होगा. गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण रहेगा.

धनु राशि: आज सुबह आपका स्वास्थ्य नरम-गरम रह सकता है. नेगेटिव विचार से आप परेशान रह सकते हैं. वैचारिक स्तर पर संयम रखना आवश्यक है. आर्थिक रूप से तंगी का अनुभव करेंगे. दोपहर के बाद शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभ होगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजरेगा. यात्रा भी योग है.मकर राशि : आज फ्रेंड्स, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ घूमने जाने का प्लान बन सकता है.सुबह मन खुश रहेगा लेकिन दोपहर के बाद किसी बात की चिंता आपको हो सकती है. अधिक खर्च होने से धन की तंगी रहेगी. अनैतिक कामों से दूरी बनाकर रखें. मैरिड लाइफ में सामंजस्य बना रहेगा. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा

Mercury Transition : बुध करेंगे स्वराशि में प्रवेश इन 5 राशियों को होगा अचानक धनलाभ, मिलेगी नौकरी-व्यापार में तरक्कीकुंभ राशि: आज का दिन सुख और शांति से गुजरेगा. लव-लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा. पारिवारिक जीवन में भी आनंद छा जाएगा. जीवनसाथी के साथ बहुत दिनों से चल रहा मतभेद दूर होगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. नए कपड़े, एसेसरीज और ज्वेलरी की खरीदारी और पहनने का अवसर मिलेगा. किसी यात्रा पर जा सकते हैं.मीन राशि: आज लव-लाइफ अच्छी रहेगी, आप किसी व्यक्ति या वस्तु के आकर्षण में रहेंगे. किसी भी व्यक्ति के साथ वाद-विवाद ना करें. नए काम और नए रिश्ते की शुरुआत के लिए समय अनुकूल नहीं है. दोपहर के बाद स्थिति में आकस्मिक सुधार दिखेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

Next Story