राशिफल

2 july 2022 Love Rashifal: इन राशियों की मैरिड लाइफ में मजबूत होगा रिश्ता, सिंगल्स को मिल सकता है नया पार्टनर

Vikash Kumar
2 July 2022 1:18 AM GMT
2 july 2022 Love Rashifal: इन राशियों की मैरिड लाइफ में मजबूत होगा रिश्ता, सिंगल्स को मिल सकता है नया पार्टनर
x
आज 2 जुलाई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइये जानते हैं Love Horoscope 2 July2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि: आज किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे. आपको आज लव-लाइफ में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. किसी बात से आपका मन दु:खी हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए दिन मध्यम फलदायी है. आज किसी बात का तनाव रहने से आपका मन काम में नहीं लगेगा. स्वास्थ्य सुख औसत रहेगा.फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफलवृषभ राशि: आज लव-लाइफ में आपकी चिंता कम होगी और उत्साह बढ़ेगा. मन खुश रहेगा. आज आप अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे. आज फ्रेंड्स,लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. आज डेट पर जाने की संभावना है,अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है. कुंटुंबजनों के साथ विवाद से बचें.

मिथुन राशि: आज लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी,फिर भी प्रयास चालू रखें. आपके काम समय पर पूरे होंगे. समय रहते कठिनाई दूर हो जाएगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ सार्थक बातचीत होगी. मित्रों का साथ मिलने से आपको आनंद होगा. आज स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है. गृहस्थ जीवन भी सुखपूर्वक बीतेगा.शनिवार को करें शिव पूजा तो मिलेगी शनि-राहु दोष से राहत, दिनभर रहेंगे कई शुभ योगकर्क राशि: आज लव-लाइफ में आपका दिन हर प्रकार से आनंदित रहेगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ समय व्यतीत करके मन को खुशी मिलेगी. परिजन,स्नेहीजन एवं मित्रों से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी. उनकी ओर से उपहार मिलेंगे, अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे. वैवाहिक सुख और संतोष की अनुभूति होगी.

सिंह राशि: आज लव-बर्ड्स को मन पर नियंत्रण रखना होगा. चिंता के कारण शारीरिक,मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. व्यर्थ के वाद-विवाद को टालें. असंयमित भाषा का प्रयोग ना करें. कन्फ्यूजन तुरंत दूर करने का प्रयास करें. जीवनसाथी के विचारों का सम्मान करें. विदेश में बसनेवाले फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट का सुखद समाचार मिलेगा.Friday Tips: मां लक्ष्मी का दिन है शुक्रवार, इन उपायों से मिलेगा सुख वैभव का आशीर्वादकन्या राशि: आज लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा रहेगा. मित्रों से लाभ होने के संकेत हैं. प्रियजनों के साथ मुलाकात आनंददायी रहेगी. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. दांपत्यजीवन में सुख एवं संतोष की अनुभूति करेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है. फिर भी लापरवाही से आपको नुकसान हो सकता है.

तुला राशि: आज लव-लाइफ में अनुकूल वातावरण रहेगा. पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. गृहस्थ जीवन में प्रेम बना रहेगा. अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा. उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी. सहकर्मियों का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है.ये भी पढ़ें: युवराज के घर महाराज का आगमन, इन 7 राशियों को मिलेगा सुख-सौभाग्य व धन-सम्मानवृश्चिक राशि: आज आप लव-लाइफ में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें. आज आप शारीरिक थकान,आलस्य और मानसिक चिंता की अनुभूति करेंगे. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से मतभेद रहेगा. स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. आज विरोधियों से वाद-विवाद न करें. दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. तनाव से बचने के लिए योग या ध्यान का सहारा लें.

धनु राशि: आज आपको अपने फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के विचारों का भी सम्मान करना होगा. नए काम,नए रिश्ते की शुरुआत ना करें. अधिक इमोशनल होने के कारण आपकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं रहेगी. भाषा पर संयम रखें. नेगेटिव, अनैतिक कामों और कानून विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें. परिजनों के साथ समय सुखपूर्वक गुजरेगा.ये भी पढ़ें: बुध ग्रह मार्गी होने से इन 7 राशियों की धन नौकरी और व्यापार में होगी तरक्कीमकर राशि: आज लव-लाइफ में कुछ दुविधा और अस्थिरता रहेगी. इस कारण दोपहर के बाद आपका मन काम में नहीं लगेगा. आज फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से मिलना होगा. नए वस्त्रों की खरीदारी के योग हैं. बिजनेस मीटिंग में शामिल हो सकते हैं. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मध्यम है.

कुंभ राशि: लव-लाइफ में सफलता के लिए आज शुभ दिन है. आज किए गए कामों की वजह से आप खुश रहेंगे. आज फ्रेंड्स,लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा. घर का वातावरण अच्छा रहेगा. तन और मन से प्रफुल्लित रहेंगे. आज अपनी खुशी को दूसरों के साथ बांट भी सकते हैं.मीन राशि: आज शादीशुदा लोगों के बीच प्रेम बना रहेगा. आज विवाह योग्य जातकों के रिश्ते की कहीं बात चल सकती है. दोपहर के बाद संयम बनाए रखें. किसी बात को लेकर ज्यादा आवेश में ना आएं. इससे आपका तनाव बढ़ेगा. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा.

Next Story