अंक ज्योतिष 23 नवंबर 2021 : काम के मामले में इन मूलांक वालों की बढ़ सकती है परेशानी, पढ़िए अपना अंक राशिफल
 

1 :

काम में ध्यान और एकाग्रता बनाकर रखें अन्यथा परेशानी हो सकती है। अभी कुछ मसले आप पर ज्यादा हैं, जो आप पर दबाव बनाएंगे। आज लोगों का ज्यादा सहयोग नहीं मिल पाएगा।

2 :

आज आप अपने साथी को मनाने कि कोशिश करने वाले हैं। अगर लोगों से साथ जुड़ना चाहते हैं तो आपको नियंत्रित होना होगा।

3 :

आप अपने परिवार को लेकर अधिक चिंता में हैं। किसी का व्यवहार आपकी परेशानी ओर दुविधा को बढ़ाने वाला भी होगा। रिश्तेदारों की ओर से कुछ बातें भी सुनने को मिल सकती हैं।

4 :

छात्रों के लिए समय अनुकूल होगा। आप अपने काम को जल्दी से खत्म करके आगे बढ़ने वाले हैं। परिवार में कुछ नई चीज आने से चहल-पहल बढ़ने वाली है।

5 :

कुछ मामलों में कई बार आप आराम पसंद ज्यादा रह सकते हैं। ऐसे में परेशानी बढ़ सकती है। काम को खुद करें क्योंकि दूसरों पर काम टाल देने से खराब ही हो सकता है।

6 :

अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। खान-पान में बदलाव के कारण दिक्कत अधिक आ सकती है। आपको थोड़ा इस पर ध्यान देने की जरूरत रहेगी की आपके आस पास के लोग कहीं कुछ गलत न कर रहे हों।

7 :

स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप थोड़े सुस्त होंगे लेकिन दिन के दूसरे भाग से चीजें बदलने लग सकती हैं। आपके लिए काम में होने वाले बदलाव थोड़ा परेशान कर सकते हैं।

8 :

काम और परिवार के साथ बैलेंस बनाकर चलना आसान नहीं होगा। इस समय जो भी चीजें आप सोच रहे हैं उन्हें करने के लिए आज मेहनत अधिक लगने वाली है।

9 :

जो भी थोड़ी बहुत परेशानियां चल रही थीं, उनसे छुटकारा पाने में आज किसी की मदद मिल सकती है। अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत होगी।