अंक ज्योतिष 22 नवंबर 2021 : सप्ताह के पहले दिन इन मूलांक वालों के अधूरे कार्य होंगे पूरे, पढ़िए अपना अंक राशिफल
 

1 :

काम ज्यादा होने की वजह से पारिवारिक क्षेत्र में आप ज्यादा समय न दे पाएंगे। इस समय बच्चों के कारण कुछ तनाव की स्थिति परेशान कर सकती है। आर्थिक दिक्कतें रहने वाली हैं।

2 :

इस समय आप सकारात्मकता से भरे हुए और गतिशील रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आप मन के अनुसार काम न कर पाएं, इस कारण भी आपको परेशानी फील हो सकती है।

3 :

आपको अपने कामों पर एकाग्रता के साथ आगे बढ़ने की जरूरत होगी। इस समय जो भी आपके अधूरे कार्य हैं, उन्हें पूरा कर लेना आपके लिए बेहतर होगा।

4 :

काम काज में लोगों के सतह तालमेल बिठाने में परेशानी का अनुभव हो सकता है। जितने भी व्यवधान आ रहे थे, वह शाम होते-होते दूर होने लगेंगे।

5 :

नए अवसरों की प्राप्ति के योग बने हुए हैं। अगर आप जॉब मे हैं और बदलाव की कोशिश में लगे हुए हैं तो अभी थोड़ा ओर समय इंतजार करना बेहतर होगा।

6 :

अपने रिश्तों में परिवर्तन करना चाह रहे हैं, तो ऐसे में किसी का हस्तक्षेप परेशानी बढ़ा सकता है। कुछ नए स्थान पर जाने का अवसर मिलेगा।

7 :

आपको ट्रैवलिंग पर जाने के अच्छी जगह मिल सकती है। सेहत के मामले में परेशानी न हो, इसके इसके लिए जरूरी है कि आप खुद को तैयार रखें।

8 :

शरीर के फैट के कारण आप परेशानी में होंगे। आज आप अपने लिए कुछ नई चीजों को आजमाने की कोशिश करना चाहेंगे।

9 :

सेहत के मामले में आपको पेट से संबंधित परेशानी अधिक रह सकती है। अपने खान-पान का अवश्य ध्यान रखें। दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पढ़ाई के काम पूरे करेंगे।