Aaj ka Rashiphal 2 February 2023 : व्यापार में आज होगा बहुत लाभ, इस राशि के जातकों को मिलेगी नौकरी, जानिए क्या कहता है आपका भविष्यफल

 
sdf

Horoscope 2 February 2023 : अगर आप कई दिनों से नौकरी की तलाश में हैं तो आज आपके लिए कई प्रस्ताव आ सकते हैं। इसलिए अपना ध्यान चारों तरफ रखें और सोच-समझकर ही कोई फैसला लें। इसके अलावा जाने और क्या कहते हैं आपके सितारे। 

मेष

आज आपका दिन थोड़ा उलझन भरा रहेगा। स्कूली छात्र आज किसी बात को लेकर तनाव में रहेंगे। घर में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, लेकिन लड़ाई-झगड़ा नहीं होगा।

वृष

जिनकी शादी को कुछ समय हुआ है उन्हें किसी बात का डर रहेगा। हालाँकि यह एक अनावश्यक भय होगा, फिर भी आप भयभीत रहेंगे।

मिथुन

यदि किसी मित्र से पुराना झगड़ा चल रहा है तो वह समाप्त होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव हो सकते हैं, लेकिन आप उन्हें आसानी से स्वीकार कर लेंगे।

कर्क

अगर आज आप कहीं घूमने जा रहे हैं तो इससे बचें, नहीं तो परिवार में कुछ परेशानी हो सकती है। विद्यार्थी आज अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे।

सिंह

आपको अपने साथी से कुछ सरप्राइज मिल सकते हैं, लेकिन उन्हें बताएं नहीं। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी और आज उनके साथ कहीं घूमने का प्लान बनेगा।

कन्या

अगर आप कई दिनों से नौकरी की तलाश में हैं तो आज आपके लिए कई प्रस्ताव आ सकते हैं। इसलिए अपना ध्यान चारों तरफ रखें और सोच-समझकर ही कोई फैसला लें।

तुला

व्यापार में बहुत लाभ हो सकता है, लेकिन आपके प्रतिद्वंद्वी इसे आपसे छीनने की कोशिश करेंगे। ऐसे में सतर्क रहें। वैसे आज आपकी कुंडली में धन लाभ होने की प्रबल संभावना है।

वृश्चिक

घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही है, लेकिन आपसी समझ से मामला जल्द ही सुलझ जाएगा। अगर किसी में कुछ रह गया हो तो उस समय खुलकर बात करें।

धनु

कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों को यदि अपने किसी प्रोजेक्ट में दिक्कत आ रही है तो आज उन्हें अपने सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। उनका मार्गदर्शन आपके बहुत काम आएगा।

मकर

सर्दी-जुकाम की समस्या हो सकती है, लेकिन चिंता न करें क्योंकि यह सामान्य रहेगा। फिर भी आपको बहुत सावधान रहना चाहिए और अपने परिवार के सदस्यों को भी यही बात बतानी चाहिए।

कुंभ

आपका रिश्ता कहीं चल सकता है, लेकिन आपके पिता इससे ज्यादा खुश नजर नहीं आएंगे। ऐसे में उनसे इस विषय पर खुलकर बात करें और उनके मन की बात जानें।

मीन

घर में धार्मिक अनुष्ठान होने के संकेत हैं। परिवार में किसी बात को लेकर प्रसन्न रहेंगे। आप अपने भाई-बहनों के लिए कुछ नया करने की कोशिश कर सकते हैं।