Aaj ka Rashifal 24 February 2023 : आज इस राशि के जातकों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

 ज्योतिष के मुताबिक आज यानि 24 फरवरी 2023 शुक्रवार का दिन धार्मिक दृष्टि से बेहद खास होने वाला है।
 
Daily Horoscope in hindi 24 February 2023

Aaj ka Rashifal 24 February 2023 :  ज्योतिष के मुताबिक आज यानि 24 फरवरी 2023 शुक्रवार का दिन धार्मिक दृष्टि से बेहद खास होने वाला है। आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जानिए क्या कहते हैं मेष से मीन तक के जातकों के आज के सितारे। 

मेष 

राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। किसी राजनेता या उच्च अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक कार्यों में आप सफल रहेंगे।

वृषभ

आज का  दिन आपके लिए शुभ रहेगा।  बुद्धि कौशल पर कार्य संपन्न होगा। दूसरों का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। शिक्षा में प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में किया गया कार्य सार्थक होगा।

मिथुन 

कार्य क्षेत्र में रुकावटें आएंगी। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कोई ऐसी घटना हो सकती है जो आपके हित में न हो। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा।

कर्क

अधीनस्थ कर्मचारी के भाई या बहन से अनबन हो सकती है। वाणी में संयम बनाए रखें। लाल वस्‍तु का दान करें। यात्रा करने से बचें। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सत्ता पक्ष से सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आजीविका के क्षेत्र में आशातीत प्रगति होगी।

कन्या 

पति के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होकर पिता या संबंधित अधिकारी सहयोग करेंगे. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला 

कोई जोखिम भरा काम न करें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा में प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में किया गया कार्य सार्थक होगा। पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति होगी।

वृश्चिक

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी काम को पूरा करने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

धनु 

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शैक्षिक प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति उदासीनता कष्टदायक हो सकती है, जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मकर

बहुप्रतीक्षित कार्य पूर्ण होने से आत्मबल में वृद्धि होगी। पिता या घर के मुखिया का सहयोग प्राप्त होता है। आर्थिक मामलों में किए गए प्रयास फलीभूत होंगे। मधुर संबंध बनेंगे।

कुंभ 

दूसरों का सहयोग लेने में सफल रहेंगे। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। रचनात्मक कार्यों में आप सफल रहेंगे।

मीन 

रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। पारिवारिक स्त्री के कारण तनाव रहेगा। धैर्य से काम लें। प्रयास सार्थक होगा। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।