राशिफल

23 सितंबर 2022 राशिफल: मन को शांत और प्रसन्न रखें, कोई जल्दबाजी न रखें, शत्रु परास्त होंगे

Diksha Gupta
22 Sep 2022 4:59 PM GMT
23 सितंबर 2022 राशिफल: मन को शांत और प्रसन्न रखें, कोई जल्दबाजी न रखें, शत्रु परास्त होंगे
x
आज आपके सितारें आपका भाग्य चमका सकते हैं, जानिए किन प्रयासों से...

23 सितंबर 2022 राशिफल: मेष - यदि आप पिछले कुछ समय से नाराज़ महसूस कर रहे हैं तो आपको याद रखना चाहिए कि सही कार्य और विचार आज आपको बहुप्रतीक्षित राहत दिलाएंगे. आपकी अवास्तविक योजनाएं आपके पैसे को खत्म कर सकती हैं। माता की बीमारी परेशानी दे सकती है। मर्ज का असर होने के लिए उनका ध्यान बीमारी से हटकर किसी और चीज की ओर लगाने की कोशिश करें।


वृष राशिफल- आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। किसी रिश्तेदार से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। नए स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। इस राशि के छात्रों का मन आज पूरी तरह से पढ़ाई में लगा रहेगा। आपका कोई मित्र आपको किसी पार्टी में आमंत्रित कर सकता है।


मिथुन- आज आर्थिक मामलों में जोखिम न लें. शत्रु पक्ष प्रभावकारी रहेगा। नौकरी और व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। मन को शांत और प्रसन्न रखें। खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। सेहत को लेकर भी सतर्क रहने की जरूरत है। मन में विचारों की प्रधानता रहेगी। जल्दबाजी में निर्णय न लें, जिससे आपको जीवन में बाद में पछताना न पड़े। कार्यक्षेत्र में टोटके सफल होंगे।


कर्क- सबकी मदद करने की आपकी इच्छा आज आपको बुरी तरह थका देगी. ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मौज-मस्ती करें। जब आप अपने प्रियतम के साथ बाहर जाएं तो अपने पहनावे और व्यवहार को ताजा रखें। ऑफिस में आज आप अपना आपा खो सकते हैं; तो तैयार रहें।

सिंह (Leo)- आज का दिन व्यस्त रहेगा। किसी समारोह में जाने का मौका मिल सकता है। प्रतिकूल परिस्थितियों के कारण मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आप पहले गैर-जरूरी चीजों की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आपको यह सब जीवित रहने की जरूरत है। कोई पुरानी बात मन में बैठ सकती है।

कन्या- आज आपको व्यापारिक सौदों में सफलता मिलेगी. आवश्यक कार्य समय पर करें। माता का सहयोग प्राप्त होगा। कपड़े आदि पर खर्च बढ़ सकता है। यात्रा के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं है। काम करने और काम करवाने के लिए अपने व्यवहार को संतुलित रखने की कोशिश करें। कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं।

तुला- हर निवेश सावधानी से करें और अनावश्यक नुकसान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में संकोच न करें. घर के कामों में आप ज्यादातर समय व्यस्त रहेंगे। फूल देकर अपने प्यार का इजहार करें। यह सामाजिक और धार्मिक समारोहों के लिए एक महान दिन है। जीवनसाथी की वजह से आपको लगेगा कि धरती पर ही स्वर्ग है।


वृश्चिक- आज भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। कहीं से अचानक धन लाभ हो सकता है। आज आपके ऊपर कई जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिन्हें आप अपने सहयोग से निपटाने का प्रयास करेंगे। परिवार से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। पारिवारिक मामलों में लिए गए निर्णयों की सराहना होगी।

धनु- आज आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आप जिनके साथ रहते हैं उनके साथ विवाद में पड़ने की बजाय विवादों से दूर रहना ही बेहतर होगा। शारीरिक शक्ति और मानसिक प्रसन्नता बनाए रखने के लिए आज आपको कष्ट का अनुभव होगा। धन का अधिक व्यय होगा। आज खोई हुई वस्तु मिलने की प्रबल संभावना है।

मकर- कुछ भी खरीदने से पहले उन चीजों का इस्तेमाल करें जो आपके पास पहले से हैं. ऑफिस का तनाव घर में न लाएं। इससे आपके परिवार की खुशियां खत्म हो सकती हैं। ऑफिस में समस्याओं का सामना करना और घर पर पारिवारिक जीवन का आनंद लेना बेहतर है। आपके महंगे उपहार भी आपके प्रिय के चेहरे पर मुस्कान लाने में असफल होंगे, क्योंकि वह उनसे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं होगा।

कुंभ- आज आपका दिन लाभकारी रहेगा. रुके हुए काम किसी मित्र के सहयोग से पूरे होंगे। माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जाएंगे। आप वहां किसी से मिलेंगे। कार्यालय में आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए आपकी प्रशंसा होगी। दूसरों की समस्याओं का समाधान आप आसानी से कर पाएंगे। पिता से कोई उपहार मिल सकता है।

मीन- आज जोखिम लेने की कोशिश न करें. आज अपनी तरफ से किसी को ठेस न पहुंचाएं। किसी प्रकार की विपरीत घटना हो सकती है। नया अंदाज लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा। रोजगार मिलेगा। जितना अधिक आप दूसरों की मदद करेंगे, उतना ही आप स्वयं लाभ में होंगे। जैसे ही आप स्थिति को संभालने की कोशिश करने लगेंगे, आपकी घबराहट गायब हो जाएगी।

Next Story