Chopal Tv, Sirsa

सिरसा में जीएलएम प्रोडेक्शन की ओर से शनिवार को हरियाणवी इंडस्ट्री को बढ़ावा देने व कोरोना यौद्धाओं के सम्मान के लिए जेसीडी के खेल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। चेयरपर्सन अवंतिका माकन तंवर की अध्यक्षता में डॉ. अशोक तंवर की टीम और हरियाणवी अभिनेता प्रदीप बूरा व अभिनेत्री पूजा हुड्डा की टीम के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट खेला गया।

इस टूर्नामेंट की खास बात यह भी रही कि डॉ. अशोक तंवर ने जहां अपनी टीम का नेतृत्व किया, वहीं वे स्वयं भी मैदान में उतरे। डॉ. अशोक तंवर शानदार तरीके से क्रिकेट खेले। बेटिंग के दौरान तंवर के छोटे पुत्र आदिकर्ता ने जैसे ही बॉल डाली, डॉ. तंवर आउट हो गए।

अवंतिका माकन तंवर ने कहा कि कोविड-19 में योद्धाओं की भूमिका अदा कर व्यक्तियों के सम्मान में और हरियाणवी इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। ऐसे टूर्नामेंट पूरे प्रदेश में करवाए जाएंगे, जिसकी शुरूआत शनिवार को सिरसा से हुई है। डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए शारीरिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। खेलों से हमारा सर्वांगिण विकास भी होता है।

इस टूर्नामेंट में डॉ. अशोक तंवर की टीम विजेता रही, जिसे स्मृति चिह्नï देकर सम्मानित किया गया। अवंतिका माकन तंवर ने जीएलएम प्रोडेक्शन की ओर से सरकार से मांग की है कि हरियाणवी बोली को भाषा का दर्जा दिया जाए। इसी के साथ हरियाणवी इंडस्ट्री को भी बढ़ावा दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *