Home Big Breaking Priyanka के ट्वीट पर विज का पलटवार, बोले- उनकी हर बात में खोट नजर आता है

Priyanka के ट्वीट पर विज का पलटवार, बोले- उनकी हर बात में खोट नजर आता है

2 second read
BS Gulyani, Ambala
जामिया यूनिवर्सिटी के नए वीडियो को अपने ट्वीट के साथ वायरल करने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रियंका पर कसा तंज। कहा अभी सत्यता का दावा नही किया जा सकता। प्रियंका को हर बात पर खोट नजर आता है।वही अन्तराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंद्र द्वारा दिए ब्यान कि स्टेडियम में सामान पूरा नहीं है पर विज ने कहा विजेंद्र किसी स्टेडियम में नहीं जाता है इसीलिए उन्हें कुछ नहीं पता ।
जामिया का नया वीडियो सामने आने और प्रियंका गांधी द्वारा वायरल करने पर अनिल विज ने कहा कि अभी इस पर किसी ने सत्यता का दावा नहीं किया है पहले सत्यता का दावा हो ले क्योंकि सब यही कह रहे है हम इसकी गारंटी नही लेते उसके बाद देखेगे। इस पर करवाई न करने और सरकार की नीयत में खोट के बयान पर पलटवार करते विज ने कहा कि प्रियंका को हर बात पर खोट नजर आता है, यदि सरकार कारवाई कर देगी तब भी खोट नजर आएगा। प्रियंका का बोलने का कोई मतलब नही।
अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंद्र के किसी स्टेडियम में खेल समान पूरा नही होने के बयान पर विज ने कहा कि विजेंद्र किसी स्टेडियम में जाता नही, ओर यह जो हाई फाई खिलाड़ी हो जाते हैं उन्हें ग्राउंड रिएलिटी नही पता। विज ने कहा पिछली सरकार में हमने कई करोड़ का खेल का सामान खरीदा था।
अपने निवास पर भीड़ देखकर विज ने कहा लोग समस्याएं लेकर आते हैं, जिनका समाधान करने की कोशिश की जाती है। लोगो को विश्वास है यहां इंसाफ मिलेगा। उन्हें ई मेल पर भी बहुत शिकायते आती हैं, सब पर कारवाई होती है।

Check Also

कोरोना महामारी के बीच मनोहर सरकार ने क्या-क्या बड़े फैसले लिये, देखिये पूरी लिस्ट

Sahab Ram, Chopal TV हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट से नि…