Wedding Card: अनंत अंबानी और राधिका का वेडिंग कार्ड वायरल, बड़े बॉक्स में चांदी के मंदिर के साथ दिखी देवी-देवताओं की तस्वीरें

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आने वाले 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 
 

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Card:  देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आने वाले 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के इनविटेशन कार्ड की पहली झलक सामने आई है। अनंत अंबानी की शादी कार्ड जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखकर आपका दिमाग घुमा जाएगा।

अनंत अंबानी के शादी के कार्ड को लाल रंग की अलमारी के आकार में बड़ी बारिकी और क्रिएटिविटी के साथ तैयार किया गया है। जब इस अलमारी को खोला जाता है तो इसके अंदर एक चांदी का मंदिर नजर आता है

जिसमें भगवान गणेश, राधा-कृष्ण, विष्णु-लक्ष्मी और देवी दुर्गा की प्रतिमाओं की दिव्य झलक देखने को मिलती है। मंदिर के ऊपरी हिस्से में छोटी-छोटी घंटियां भी लगी हुई हैं। असली चांदी से निर्मित इस वेडिंग कार्ड के मंदिर की खूबसूरत नक्काशी देखते ही बनती है।

इस वेडिंग कार्ड में चांदी के मंदिर और देवी-देवताओं की झलक के अलावा एक चांदी का लेटर भी देखा जा सकता है, जिसमें शादी से जुड़े सभी इवेंट्स की जानकारी दी गई है। पहले पेज पर भगवान नारायण की एक तस्वीर है, जो राधिका और अनंत को आशीर्वाद दे रहे हैं। 


इसके बाद लाल रंग के पेज पर दूल्हा-दुल्हन के बारे में लिखा गया है। उसके बाद बॉक्स के निचले हिस्से में शादी के गिफ्ट्स हैं, जिसमें एक चांदी का डिब्बा, एक नेट की चटाई और एक दुपट्टा भी है, जिसे एक सफेद रंग के कपड़े में पैक किया गया है।