Web Series: इस वेब सीरीज में शर्म-मर्यादा रखी गई ताक पर, हसीनाओं ने जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

'जलेबी बाई' (Jalebi Bai) वेब सीरीज ने ओटीटी पर तहलका मचा दिया है, इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं
 

'जलेबी बाई' (Jalebi Bai) वेब सीरीज ने ओटीटी पर तहलका मचा दिया है, इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. जलेबी बाई वेब सीरीज में जमकर इंटीमेट सीन्स दिए गए हैं, इन दिनों ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों का चलन हो गया है जो फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखी जा सकती हैं. 

'जलेबी' बाई वेब सीरीज (Jalebi Bai Web Series) को अडल्ट सर्टिफिकेट मिला हुआ है, इसे केवल 18 साल से ज्यादा उम्र वालों को ही देखना चाहिए. जलेबी बाई वेब सीरीज में रिद्धिमा तिवारी ने एक बाई यानी नौकरानी का किरदार निभाया है. वह बाई ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर किसी भी हद तक गुजर जाती है.

'जलेबी बाई' वेब सीरीज के एक और दो सीजन में रिद्धिमा तिवारी ने जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं. इन सीन्स को गलती से भी परिवार के सामने प्ले मत करिएग

'जलेबी बाई' के  सीजन 3 में जलेबी बाई का किरदार प्रजाक्ता दुसाने ने निभाया है. सोशल मीडिया पर प्राजक्ता दुसाने की काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, एक्ट्रेस इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव रही हैं.

यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू एप (IUllu App) पर स्ट्रीम हो रही है. आखिरी में एक बार फिर से बता दें, 'जलेबी बाई' जैसी वेब सीरीज देखने में कोई बुराई नहीं है लेकिन जरा संभल कर. इस तरह की वेब सीरीज पर अपनी प्राइवेसी का अवश्य तौर पर ध्यान रखें.