Viral Video : भरे बाजार में लड़की ने किया जबरदस्त भांगड़ा, देखने के लिए लग गई लोगों की भीड़, आप भी देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। 
 

Viral Video : सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको  एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक सुन्दर सी लड़की के भंगड़े ने लोगों को मदहोश कर दिया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक लड़की के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह पिंक कलर के सूट में नज़र आ रही है। लड़की का डांस का वीडियो लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो में लड़की भरे बाजार में लोगों की भीड़ के बीच जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस कर रही है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में गुलाबी रंग का सलवार सूट और दुपट्टा पहने ये लड़की ऐसा भांगड़ा करती है, जैसे उसे कोई देख ही न रहा हो। उसे इस बात की परवाह नहीं कि कोई देखेगा तो क्या कहेगा। वह तो बस अपनी धुन में नाचती है और ऐसा नाचती है कि आज लाखों लोग उसके इस वीडियो पर लाइक्स बरसा रहे हैं।